mptak
Search Icon

पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की ये बहन भाजपा में हुई शामिल, कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

Rebellion in MP Congress, Pramila Sadho
Rebellion in MP Congress, Pramila Sadho
social share
google news

MP News: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने मध्यप्रदेश के खरगोन में जनसभा को संबोधित करने के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गईं. प्रमिला साधौ को बीजेपी की सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई. इसके बाद प्रमिला साधौ ने जमकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा.

खरगोन जिला मुख्यालय पर नवग्रह मेला मैदान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक किमी का रोड़ शो करते हुए सभा स्थल पहुंचे. महिला सम्मेलन, राज्य स्तरीय स्वरोजगार सम्मेलन एवं आवासीय भू-अधिकार पत्र के वितरण कार्यक्रम में नड्डा शामिल हुए थे. सभा के बाद रैम्प से लौटे तो मंच पर मौजूद कांग्रेस की पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाई गई.

प्रमिला साधौ को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश के अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में सदस्यता ग्रहण कराई गई. प्रमिला साधौ के भाजपा ज्वाइन करने के चलते महेश्वर विधानसभा में राजनीतिक खलबली मच गई है. उल्लेखनीय है वर्षों से महेश्वर में साधौ परिवार का कांग्रेस का इतिहास रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने मेरी काबलियत और अच्छाइयों का आकलन नहीं किया- प्रमिला साधौ
कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं प्रमिला साधौ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में उनकी लगातार उपेक्षा की जा रही थी. कांग्रेस पार्टी ने उनकी काबिलियत और अच्छाईयों का सही आकलन नहीं किया. यदि किया होता तो आज उनको बीजेपी में आने की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने बताया कि वक्त आने पर वे कांग्रेस के उन नेताओं का खुलासा करेंगी, जिनके कारण उनको पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. आपको बता दें कि प्रमिला साधौ जिन कांग्रेस नेता विजयलक्ष्मी साधौ की बहन हैं, वे कमलनाथ के सबसे कट्‌टर समर्थकों में गिनी जाती हैं. ऐसे में इसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा की सभा में बड़ा हादसा; जवानों के ऊपर गिरे भारी होर्डिंग्स, घायलों को पहुंचाया अस्पताल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT