mptak
Search Icon

शिवराज के दर्द पर उमा भारती की दो टूक- मैं उनकी प्रवक्ता नहीं, CM मोहन यादव की जमकर की तारीफ

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

CM Mohan Yadav, CM Mohan Yadav Oath Ceremony, Uma Bharti, Uma Bharti Post, Mohan Yadav, Madhya Pradesh CM Mohan Yadav
CM Mohan Yadav, CM Mohan Yadav Oath Ceremony, Uma Bharti, Uma Bharti Post, Mohan Yadav, Madhya Pradesh CM Mohan Yadav
social share
google news

Uma Bharti Statement: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बन पाने के सवाल पर मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी में कहा था कि कभी-कभी राजतिलक होते-होते वनवास हो जाता है. जब इस विषय पर पूर्व सीएम उमा भारती से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा- ‘मैं शिवराज सिंह चौहान की प्रवक्ता नहीं हूं. इसका जवाब वही देंगे.’

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा बुधनी में कहा था, ”कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है. ऐसा किसी ना किसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए ही होता है. कोई बड़ा उद्देश्य होगा. शिवराज ने ये भी जोड़ा कि मेरी जिंदगी बहन-बेटियों और जनता-जनार्दन के लिए है. आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा, दिन-रात काम करूंगा.”

इधर, पूर्व सीएम उमा भारती ने नए सीएम मोहन यादव की जमकर तारीफ की. उमा ने कहा- ‘शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल के खिलाफ जिस तरह से सीएम मोहन यादव ने कार्रवाई की है, वह तारीफ के लायक है. ये लोकतंत्र है और अधिकारी लोकसेवक हैं. उनको कोई हक नहीं कि वे आम लोगों को बेइज्जत करेंगे.’ उमा भारती ने शाजापुर कलेक्टर को हटाने पर मुख्यमंत्री मोहन यादव का अभिनंदन किया है. उमा भारती गुरुवार को सीहोर पहुंची थीं, जहां शहर के प्राचीन गणेश मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की.

देखिए कैसे भड़कीं उमा भारती?

Loading the player...

मुझे छह दिन पहले बुलाया गया: उमा

अयोध्या को लेकर उमा भारती ने कहा कि मुझे 6 दिन पहले ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र आ गया है. मैं हर हाल में 18 जनवरी तक अयोध्या पहुंच जाऊंगी. मीडिया कर्मियों ने जब उमा भारती से लोकसभा को लेकर सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ नहीं बोलूंगी. अभी देश राममय है और अयोध्या को लेकर हर तरफ चर्चा है तो हम उसी पर बात करेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़िए: VIDEO: फिर छलका शिवराज का दर्द, भावुकता में करने लगे ‘वनवास’ जाने की बात

‘अभी लोकसभा की नहीं, अयोध्या की बात करूंगी’

इस दौरान एक सवाल के जवाब में बीजेपी की नेत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उतरने की बात नहीं करूंगी. अभी तो अयोध्या में मग्न हूं. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली समृद्धि की कामना की.

ये भी पढ़ें- जबलपुर में CM मोहन यादव ने क्यों लहराई तलवार? लगने लगे जय श्रीराम के नारे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT