mptak
Search Icon

उमा भारती ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर कुछ ऐसा बोला, जिससे मच गया बवाल

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

उमा भारती ने दिया सनसनीखेज बयान
Uma Bharti
social share
google news

Uma Bharti: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद से न सिर्फ एमपी बल्कि पूरे देश के राजनीतिक हलकों में हंगामा खड़ा हो गया है. उमा भारती मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में थे जहां पर प्रचीन गणेश मंदिर में दर्शन करने के बाद वे मीडियाकर्मियों से बोली कि पश्चिम बंगाल सरकार ने जिस तरह से संदेशखाली विवाद को लेकर अपना रुख रखा है, उससे स्पष्ट हो गया है कि ममत बनर्जी और उनकी सरकार की महिलाओं के प्रति कैसी भावना है.

उमा भारती ने कहा कि तृणमूल की कांग्रेस की महिलाओं के प्रति जो भावना है वो संदेश खाली से स्पष्ट हो गई है. तुष्टिकरण की राजनीति की सारी हदें पार हो गई है. उमा भारती ने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर देना चाहिए. उमा भारती ने कहा कि वे राष्ट्रपति से मांग करती हैं कि ममता बनर्जी की सरकार को बर्खास्त किया जाए.

उमा भारती ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल में जैसे हालात हैं, उससे स्पष्ट है कि यहां पर तत्काल प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. उमा भारती के इस बयान के बाद पूरे देश में हलचल तेज हो गई है. उमा भारती के बयान से स्पष्ट है कि बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार को संदेशखाली कंट्रोवर्सी पर छोड़ने वाली नहीं है और इसे बड़ा राजनीतिक मुद्दा बनाने की तैयारी बीजेपी कर रही है.

राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी बोलीं उमा भारती

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कहा कि "मुझे उनके बारे में कुछ नहीं कहना है. इन सब का अस्तित्व अब मिट चुका है". लोकसभा चुनाव को लेकर उमा भारती ने कहा कि इस बार 400 के पार सीटे भारतीय जनता पार्टी की आएंगी. क्या बंगाल में उमा भारती जैसी फायर ब्रांड नेत्री की जरूरत है, के सवाल पर कहा कि बंगाल ही नहीं पूरे देश में मोदी जी का नाम पर्याप्त है, हम लोगों को केवल काम करना है. अयोध्या संघर्ष में शामिल रहे दिग्गजों को टिकट नहीं मिलने पर उमा भारती ने कहा कि उसकी प्लानिंग मोदी जी ने ही की थी, सभी को संतुष्ट करने की कोशिश की गई है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT