बृजभूषण सिंह के समर्थन में उतरे केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह !

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

jabalpur news mp news Wrestlers Protest
jabalpur news mp news Wrestlers Protest
social share
google news

JABALPUR NEWS: दिल्ली में चल रहे पहलवानों के विवाद मामले में अब भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के समर्थन में भी हस्तियां उतरती नजर आ रही हैं. ताजा मामला जबलपुर का है. यहां बीते दिन केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राष्ट्रीय राज्यमार्ग राज्य मंत्री वीके सिंह पहुंचे थे. यहां आकर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि पहलवानों के प्रोटेस्ट मामले में सच्चाई पर्दे के पीछे है. उनसे सवाल पूछने के बजाय इस प्रोटेस्ट के पीछे जो लोग हैं, सवाल उनसे पूछे जाने चाहिए.

वीके सिंह आगे बोलते हैं कि कई बार मामला गंभीर होता है तो कई बार आरोप गंभीर लगा दिए जाते हैं. जो सामने हो, जरूरी नहीं कि वही सच्चाई हो. वीके सिंह साफ बोलते हैं कि उनको यह मामला आरोपों और विरोध के पीछे कुछ ओर ही लग रहा है. मामले की जांच होने के बाद ही सब स्पष्ट हो पाएगा.

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर लगाए हैं यौन शोषण के आरोप

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दिल्ली में धरने पर बैठी महिला पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस मामले को लेकर देशभर में हल्ला मचा हुआ है. लेकिन जितना समर्थन पहलवान खिलाड़ियों को मिल रहा है तो काफी लोग बृजभूषण सिंह के समर्थन में भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से नजर आ रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT