mptak
Search Icon

MP: 71 साल के BJP नेता का जिम में मुगदर भांजते Video वायरल, शिवराज कैबिनेट में हैं मंत्री

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

Video of 71-year-old BJP leader gaopal Bhargav Mugdar Bhanjte gym goes viral mp election
Video of 71-year-old BJP leader gaopal Bhargav Mugdar Bhanjte gym goes viral mp election
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के सीनियर कैबिनेट मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) है, जिसमें वो करसत करते दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो सागर (Sagar News) में गढ़ाकोटा के जिम का है, वह शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) पीडब्ल्यूडी मंत्री (PWD Minister) दोनों हाथों में मुगदर भांजते दिखाई दे रहे हैं. 71 उम्र पार कर चुके ये मंत्री बेहद फिट हैं और वो अक्सर कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिसमें उनकी फिटनेस का पता चलता है. पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो मुस्लिम समाज के कार्यक्रम में इसी तरह प्रदर्शन करते नजर आए थे और आजकल अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. विधानसभा चुनावों को लेकर ये मंत्री अब काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं.

शिवराज सरकार में सबसे सीनियर मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargav) 71 साल के हो गए हैं. मध्यप्रदेश बीजेपी विधायकों में वो सबसे वरिष्ठ भी हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि बीजेपी इस बार उम्रदराज़ या 70 साल से ऊपर के विधायकों के टिकट काट सकती है. लेकिन मंत्री भार्गव की फिटनेस को लेकर वायरल हो रहे वीडियो शायद ये संदेश दे रहे की हो सकता उनकी उम्र 71 की हो लेकिन वो अभी भी जवान है. वो पूरी तरह फिट हैं.

इन अटकलों के बीच मंत्री गोपाल भार्गव पिछले दिनों मंच से कहा था कि उनके गुरु ने आदेश दिया है कि उन्हें 3 चुनाव और लड़ने है और जनता की सेवा करनी है. वहीं इसके अलावा मंच से ही अपनी विधानसभा क्षत्रे की जनता से निर्विरोध चुनाव जीतवाने की बात करते दिखाई दिए.

Loading the player...

पार्टी का आदेश होगा तो चुनाव लड़ेंगे: गोपाल भार्गव

MP Tak से खास बातचीत में गोपाल भार्गव ने बीजेपी के 70 साल से ऊपर के फार्मूले पर कहा कि पार्टी जो निर्णय लेगी उसका स्वागत करेंगे. चुनाव लड़ने पर बताया कि उनका चुनाव लड़ना क्यों जरूरी है? मंत्री भार्गव ने कहा कि उनके जाने के बाद उनके द्वारा छोड़े गए काम कोई करवा पायेगा क्या नही करवा पायेगा? आगे कहा कि क्षेत्र की जनता ने 40 साल पहले एक पौधे लगाया था आज जब पौधा से वृक्ष बन गया मीठे फल देने लगा, आप आज दूसरा पौधा लगेंगे तो फिर उसे 40 साल लगेंगे बढ़ने में. इसलिए उनका मानना है कि जब कोई अनुभवी है, जिसके हाथ पैर बुद्धि विवेक है. उसके अनुभव का लाभ लेना चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वरिष्ठता पर बोले- इसका लाभ मिलता है

जो वरिष्ठता मुझे भगवान ने दी जनता ने दी उसे वरिष्ठता का लाभ यह होता है कि अगर मैं फोन भी करता हूं तो अधिकारी रिस्पांस देता है काम करता है. मंत्री को भी फोन करता हूं मुख्यमंत्री को भी करता हूं. केंद्रीय मंत्रियों को भी कोई काम कहता हूं तो स्वीकृति आ जाती है. लेकिन अब अगर कोई नया आदमी बनेगा तो पहचान करने में ही उसे 10-5 साल लग जाते हैं. बहुत से लोग घूमते रहते हैं कि हमें बना हमें बना ठीक है बनने को तो कोई भी बनता है लेकिन एक वृक्ष जब फल देने लगता है आप उसको पौधारोपण करते हैं.

ये भी पढ़ें: शिवराज के 70 पार इस मंत्री ने किया ऐलान, 3 विधानसभा चुनाव और लड़ेंगे, बताई ये बड़ी वजह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT