पिछोर सीट से BJP प्रत्याशी प्रीतम लोधी का 100-100 रुपए मांगने वाला वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Pichor Assembly Seat, Pritam Lodhi, MP Election 2023, Pritam Lodhi Video Viral, MP BJP
Pichor Assembly Seat, Pritam Lodhi, MP Election 2023, Pritam Lodhi Video Viral, MP BJP
social share
google news

MP Election 2023: पिछोर विधानसभा सीट से बीजेपी ने प्रीतम लोधी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बीजेपी की पहली सूची में ही प्रीतम लोधी के नाम का ऐलान बीजेपी ने कर दिया था. पिछोर सीट लंबे वक्त से बीजेपी नहीं जीती है और खुद प्रीतम लोधी इस सीट पर पिछले दो बार से चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह से चुनाव हार जाते हैं. इस बीच प्रीतम लोधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में प्रीतम लोधी अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनको चुनाव लड़ने में मदद करने के लिए क्षेत्र की जनता उनको 100-100 रुपए दे. प्रीतम लोधी अपने वीडियो में ये अनुरोध करते हैं कि वे दो बार से पिछोर सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन हार रहे हैं. इस बार क्षेत्र की जनता उनको चुनाव लड़ने में मदद करने हर घर से 100-100 रुपए दे. वह इस पैसे का उपयोग क्षेत्र की गरीब जनता की भलाई में करेंगे.

प्रीतम लोधी अपने वीडियो में कहते हैं कि हर घर द्वारा दी गई उनको 100-100 रुपए की मदद उनको शक्ति प्रदान करेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी जीत को सुनिश्चित भी करेगी. वह क्षेत्र की जनता से अपने पक्ष में इस अभियान को आगे ले जाने की अपील भी करते हैं.

कौन हैं प्रीतम लोधी, जो रहते हैं हमेंशा विवादों में

प्रीतम लोधी अक्सर विवादों में रहते हैं. कुछ महीने पहले बीजेपी के अंदर अपने बयानों की वजह से वे साइडलाइन हो गए थे तो उन्होंने पार्टी के अंदर ही ओबीसी मोर्चा खोल दिया था. बीजेपी ने उनको 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था लेकिन चुनाव नजदीक देख पार्टी ने एक बार फिर से उनको बीजेपी में शामिल करा दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वे पिछोर सीट पर 2013 और 2018 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ चुके हैं लेकिन हर बार उनको कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह से हार का सामना करना पड़ा है. केपी सिंह इस सीट पर लंबे समय से विधायक हैं. प्रीतम लोधी का विवाद बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री से भी हो चुका है, जिसमें उन्होंने ब्राह्मणों और बाबाओं को लेकर टिप्पणी कर दी थी. लेकिन बाद में उन्होंने अपने बयान के लिए माफी भी मांगी और इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री से गले मिलते उनके फोटो भी सोशल मीडिया में आए थे.

ये भी पढ़ेंइस बार 10 तारीख को नहीं, इस डेट में आएंगे लाडली बहनों के खाते में पैसे, जानें क्यों?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT