mptak
Search Icon

धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार पहुंची उमा भारती, बंद कमरे में हुई भेंट, फिर मंच से कही ये बात

एमपी तक

ADVERTISEMENT

VIDEO Uma Bharti divya darbar of Dhirendra Shastri mp election mp news
VIDEO Uma Bharti divya darbar of Dhirendra Shastri mp election mp news
social share
google news

Dhirendra Shashtri News: छतरपुर जिले के बड़ामलहरा में चल रही बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तीन दिवसीय हनुमत कथा मे बीजेपी की फायरब्रांड नेता और पूर्व सीएम उमा भारती भी पहुंची. बता दें कि बड़ामलहरा उमा भारती का गढ़ माना जाता है. यहां के विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी अपनी विधानसभा में इस तरह का आयोजन पहली बार करवा रहे हैं. कथा के दौरान मंच पर उमा भारती पहुंची और उन्होंने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मंच से जमकर तारीफ की. उमा भारती ने कहा- “बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर में साधुता और वीरता का मिश्रण है.”

बता दें छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर की तीन दिवसीय हनुमत कथा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी यहां पहुचीं हैं. उन्होंने बागेश्वरधाम के धीरेंद्र शास्त्री को देश का महान संत बताया. उन्होंने कहा कि बागेश्वरधाम सरकार में साधुता और वीरता का अच्छा मिश्रण है. उमा भारती ने कहा- “धीरेंद्र शास्त्री मुझसे उम्र में बहुत छोटे हैं, लेकिन मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. मैं इन्हें देख रही हूं कि वह अमीरों और गरीबों दोनों से एक ही भाव से मिलते हैं. बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से मुझे बहुत उम्मीदे हैं और वह इसे पूरा भी करेंगे.” अब उमा भारती की बाबा की तारीफ का वीडियो वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री से ये समाज हुआ इतना नाराज, दे दी हिंदू धर्म छोड़ने की धमकी! क्या है पूरा मामला, जानें

बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की बेहद मांग है. प्रदेश में कई जगहों पर .उनकी कथाओं का आयोजन हो रहा है. इन आयोजनों को चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

भोपाल में धीरेंद्र शास्त्री की कथा 14 से नहीं, इस डेट से होगी

मध्यप्रदेश में भीषण बारिश की आशंका के चलते 14 सितंबर से भोपाल में शुरू होने वाली पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा में बदलाव कर दिया गया है. ये जानकारी चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दी. अभी तक 14 से 19 सितंबर तक भोपाल में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा होनी थी, लेकिन अब भारी बारिश की संभावना को देखते हुए बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की श्री हनुमत कथा की तिथि में बदलाव किया गया है. 26 सितंबर को अन्ना नगर से अशोका गार्डन तक शोभायात्रा निकलेगी. इसके अलावा दो दिन तक कथा के आयोजन में 28 सितंबर को दिव्य दरबार लगेगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ‘मुस्लिम युवती के प्यार में हो तुम’, धीरेंद्र शास्त्री ने शादीशुदा ब्राह्मण युवक की ऐसे खोली पोल

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT