mptak
Search Icon

नींबू ,शराब, पुतलियां… देखिए उज्जैन के श्मशान में कमलनाथ के लिए कैसे हो रही तंत्र साधना

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Tantra Sadhana Kamal Nath crematorium of Ujjain mp elections video viral
Tantra Sadhana Kamal Nath crematorium of Ujjain mp elections video viral
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के उज्जैन में शिप्रा घाट के श्मशान पर इन दिनों एक अनूठी तंत्र साधना चल रही है. यह तंत्र साधना मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को वापस लाने के लिए की जा रही है. सत्ता पाने के लिए की जा रही तंत्र साधना गुप्त तरीके से कराई जा रही है. इन दिनों नवरात्र पर्व के चलते उज्जैन के चक्रतीर्थ शमशान घाट पर विशेष अनुष्ठान और तंत्र साधना की जा रही है. जिसमें नींबू ,शराब, पुतलियों के माध्यम से तांत्रिकों द्वारा मंत्र उच्चार करते हुए तंत्र साधना की जा रही है. अब इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है. उन्होंने कहा- “हम जनता को अपने काम बता रहे हैं और कुछ लोग शमशान घाट पर तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं, यह लोकतंत्र है? लोकतंत्र में साधना और उपासना अगर किसी की होती है तो जनता की होती है.”

जब तांत्रिक से पूछा गया तो उनका कहना है कि यह तंत्र साधना दशहरा तक पूरे 10 दिन चलेगी. उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन का यह चक्र तीर्थ बहुत ही सिद्ध है. आज तक यहां पर की गई तंत्र साधना विफल नहीं हुई है, यहां पर जो भी साधना की जाती है उसका फल निश्चित ही मिलता है और जीत निश्चित होती है. तांत्रिक भैय्यू महाराज का कहना है कि जैसे-जैसे प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होती जा रही है. वैसे हमसे संपर्क किया जा रहा है.

सीएम शिवराज ने कसा तंज

कमलनाथ की जीत के लिए हो रही तंंज साधना पर सीएम शिवराज का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंंने कहा- “हम जनता को अपने काम बता रहे हैं और कुछ लोग शमशान घाट पर तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं, यह लोकतंत्र है….? लोकतंत्र में साधना और उपासना अगर किसी की होती है तो जनता की होती है. लोकतंत्र जनता के विश्वास को जीतने का माध्यम है. जनता की सेवा करो, प्रदेश का विकास करो, लोगों का कल्याण करो. हमने किया है, इसलिए जनता से वोट मांगने जा रहे हैं. श्मशान घाट में पूजा करने वालों बताओ ,कैसे भला होगा देश का, प्रदेश का, प्रदेश की जनता का? अरे पूजा करनी है तो सात्विक पूजा करो ना महाकाल महाराज के दरबार में. मुझे तकलीफ और आश्चर्य होता है कि तांत्रिक क्रियाएं करा रहे है. इसका मतलब अपने ऊपर भरोसा ही नहीं है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह की जवानी की कौन सी गलती की तरफ विजयवर्गीय कर रहे हैं इशारा

कमलनाथ की सरकार की वापसी के लिए चल रही है साधना

तांत्रिक ने बताया, ‘यहां पर जो अनुष्ठान चल रहा है वह कमलनाथ जी की सरकार को मध्य प्रदेश में वापस से बैठाने के लिए चल रहा है. सब अपनी- अपनी ताकत लगाते हैं. सब प्रत्याशी अपना चुनाव प्रचार भी करेंगे. इस तरह से हम साधक लोग हैं. हमारी मंत्र तंत्र शक्ति के द्वारा इस अनुष्ठान को पूरा किया जाएगा, और उनके सफल होने की कामना की जाएगी. यह अनुष्ठान रात को डेढ़ से 2:00 बजे तक चलेगा. अभी नवरात्र में माता का पर्व चल रहा है. अभी एक विशेष मुहूर्त गया है जिसमें सूर्य ग्रहण के साथ-साथ अमावस्या भी थी और अमावस्या के साथ नवरात्र भी शुरू हो चुकी थी.’

देखें तंत्र पूजा का वीडियो…

Loading the player...
ये भी पढ़ें: MP Election 2023: CEC की बैठक में 86 में से 36 सीटों पर बनी सहमति, लेकिन इन सीटों पर टेंशन

साधना का बहुत अच्छा फल मिलेगा: तांत्रिक

तांत्रिक भय्यू महाराज ने बताया कि उसी के चलते इस अनुष्ठान का प्रारंभ हुआ है. इसका बहुत अच्छा फल मिलेगा. सभी अपने-अपने प्रत्याशी जो रहते हैं वह चाहते हैं कि अपना मुखिया अच्छा हो. हर तरह से जब भी मैंने गुप्त तरीके से अनुष्ठान किया है वह सफल ही हुआ है. आने वाले समय में प्रत्याशी जो है जिनकी सूचना जारी होती जा रही है हमसे संपर्क किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ को बता दिया ‘थका हुआ नेता’, लगा दिए कई गंभीर आरोप

संजय शुक्ला भी कराएंगे अनुष्ठान

तांत्रिक ने बताया कि संजय शुक्ला जी हैं जो इंदौर के क्षेत्र से विधायक हैं उनसे भी चर्चा हुई थी तो उन्होंने कहा था कि महाराज जी अनुष्ठान किया जाएगा. यह अनुष्ठान 10 दिन तक का है। नवरात्रि के 9 दिन और दशहरे के दिन. इन अनुष्ठानों में बगुलामुखी अनुष्ठान है, भैरव अनुष्ठान है. इस तरह की छोटी-मोटी जो तंत्र साधना है उस साधना का फल सफल हो जाता है. जीत बिल्कुल निश्चित होती है. पूर्व में जितने भी अनुष्ठान किए हैं, महाकाल बाबा का ऐसा आशीर्वाद और कृपा रही है कि कोई भी अनुष्ठान आज तक विफल नहीं हुआ है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को बागियों और विरोध का डर, क्या आने वाले दिनों में इन सीटों पर बदलेगा प्रत्याशियों का नाम?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT