mptak
Search Icon

CM शिवराज ने महाकाल पहुंचकर नंदी के कानों में क्या कहा? राहुल गांधी पर किए तीखे प्रहार

एमपी तक

ADVERTISEMENT

CM Shivraj Singh Chauhan, Ujjain News, MP Election 2023, Mahakal
CM Shivraj Singh Chauhan, Ujjain News, MP Election 2023, Mahakal
social share
google news

MP Election 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान बीते दिन उज्जैन पहुंचे जहां पर वे महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे. उनके साथ थी उनकी पत्नी साधना सिंह. लेकिन इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसमें वे महाकाल के सामने बैठे नंदी के पास जाते हुए दिखते हैं और नंदी के कानों में कुछ कहते हैं. सीएम शिवराज को देख रहा हर शख्स ये जानना चाहता था कि आखिर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नंदी के कानों में जाकर क्या कहा.

सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब गपशप की जा रही है. कोई कह रहा है कि सीएम शिवराज नंदी के कानों में बोल रहे हैं कि मध्यप्रदेश का भला करना. कोई कमेंट कर रहा है कि शिवराज खुद के भले के लिए नंदी का आशीर्वाद मांग रहे हैं. कोई हार से बचने की गुहार लगाने का तंज कस रहा है. कुल मिलाकर शिवराज सिंह चौहान का नंदी के कानों में बोलने का वीडियो खूब वायरल है और लोग इस वीडियो के जमकर मजे ले रहे हैं.

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से भी बात की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महाकाल से पूरे मध्यप्रदेश की समृद्धि और भलाई के लिए दुआ मांगी है. महाकाल सब पर कृपा करेंगे. शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान राहुल गांधी पर जमकर प्रहार भी किए और उनकी खूब आलोचना भी की.

राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए- शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान भारत के हारने पर पीएम मोदी को पनौती कहकर करोड़ों भारतीयों का अपमान किया है. लोग मैच हारने के दुख में थे और राहुल गांधी पीएम मोदी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे थे. राहुल गांधी को इसके लिए शर्म करना चाहिए. इस तरह की टिप्पणी करके वे अपना चरित्र ही सबके सामने रख रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रत्याशियों को मतगणना से पहले क्या लग रहा है डर? उज्जैन के इस विधायक ने बताई भय की वजह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT