mptak
Search Icon

‘सभी को राम-राम…’ विधायक दल की बैठक से पहले CM शिवराज के ट्वीट से क्यों लग रहे के कयास!

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Assembly Elections 2023, madhya pradesh assembly election 2023, Madhya Pradesh news, Shivraj Singh Chauhan, Shivraj Singh Chouhan,BJP,Madhya Pradesh,शिवराज सिंह चौहान,मध्य प्रदेश
Assembly Elections 2023, madhya pradesh assembly election 2023, Madhya Pradesh news, Shivraj Singh Chauhan, Shivraj Singh Chouhan,BJP,Madhya Pradesh,शिवराज सिंह चौहान,मध्य प्रदेश
social share
google news

MP Next CM: मध्य प्रदेश में बीजेपी को शानदार जीत मिले 8 दिन का समय हो चुका है, लेकिन फिर भी अभी तक प्रदेश को नया मुख्यमंत्री नहीं मिल पाया है. इसी को लेकर कल यानि को सोमवार को नवनिर्वाचित बीजपेी विधायकों की बैठक राजधानी भोपाल में आयोजित की गई है. इस बैठक से ठीक पहले शिवराज सिंह चौहान के एक पोस्ट ने राजनीतिक गलियारों की हलचल बढ़ दी है. सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘सभी को राम राम’. इस पोस्ट के साथ ही सीएम ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं.

सीएम शिवराज की एक पोस्ट ने मध्य प्रदेश में फिर से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. माना जा रहा है कि ये पोस्ट और शिवराज का ये अंदाज उनके एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने की तरफ इशारा कर रहा है. और वो एक बार फिर से प्रदेश की कमान संभाल सकते हैं. दरअसल ‘राम राम’ का इस्तेमाल अभिवादन के साथ साथ विदाई संदेश के लिए भी किया जाता है. यही कारण है कि विपक्ष के साथ ही आमजन भी उनकी विदाई की अटकलें लगा रहे हैं. इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद राजनीतिक हलचल बढ़ गई है.

वायरल पोस्ट के पास वीडी शर्मा आए सामने

सोशल मीडिया पोस्ट के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आए सामने और कहा कि “ये देश राम का है, और 22 जनसरी 2023 को पूरा देश भगवान राम मंदिर में रामलला बिराजमान होंगे. सुबह-सुबह सब लोग आज भी राम-राम बोलते हैं. ये सब नेचुरल है. राम-राम हमारी विरासत है. ये लोग फालतू में बयानबाजी कर रहे हैं. इसके अलावा इनके पास कोई है भी नहीं अब. यही कारण है कि अब ऊल-जुलूल बयानबाजी कर रहे है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: करारी हार के बाद बदले नरोत्तम मिश्रा तेवर, ये देख कार्यकर्ता भी हैरान

लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए चुने गए पर्यवेक्षक

मध्यप्रदेश बीजेपी के नेताओं का तीनों ऑब्जर्वर से अधिक संपर्क नहीं है. हालांकि हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्‌टर से मध्यप्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेताओं से नजदीकी मित्रता है. लेकिन सभी ऑब्जर्वर को विधायकों से वन-टू-वन चर्चा करनी होगी. सीएम पद को लेकर सरगर्मी तेज है. मध्यप्रदेश में सीएम पद के चेहरे के लिए शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, वीडी शर्मा सहित कई अन्य नेता भी सीएम उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसे चुना जाएगा? विधायकों से मिलने से पहले खट्टर ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT