mptak
Search Icon

MP News: बीजेपी के दिग्गजों के साथ कमलनाथ की मुलाकात की तस्वीर हुई वायरल, क्या है माजरा?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Assembly, MP BJP, MP Congress, Kamal Nath, Lok Sabha Elections 2024
Madhya Pradesh Assembly, MP BJP, MP Congress, Kamal Nath, Lok Sabha Elections 2024
social share
google news

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव होने में अब सिर्फ कुछ ही दिनों का समय बचा है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपने-अपने स्तर पर चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी हैं. बात यदि मध्यप्रदेश की करें तो यहां पर लगातार कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं. जबलपुर महापौर जगत बहादुर से लेकर कई जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित कई नेता लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इस बीच अफवाह उड़ रही है कि कमलनाथ भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. अब इस अफवाह में कितना दम है यह तो समय बताएगा लेकिन इस समय कमलनाथ का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह फोटो गुरुवार का ही है और यह फोटो भोपाल का है, वह भी विधानसभा परिसर का. विधानसभा परिसर में कमलनाथ से मिलने बीजेपी के एक या दो नहीं बल्कि टॉप की पूरी लीडरशिप पहुंची. इस फोटो के केंद्र में हैं कमलनाथ और उनको चारो तरफ से घेरकर खड़े हैं मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल.

अब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इनमें सबसे बड़ा सवाल यही खड़ा किया जा रहा है कि क्या कमलनाथ बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. क्या कमलनाथ को बीजेपी में लाने के लिए भाजपा की टॉप लीडरशिप खुलकर मैदान में है. फिलहाल कांग्रेस या बीजेपी दोनों की तरफ से ही इस फोटो पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. न ही कमलनाथ ने अब तक इसे लेकर कुछ भी स्पष्ट किया है.

कांग्रेस फिर भी कर रही है लोकसभा में 15 सीटें लाने का दावा

जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी को छोड़ने वाले नेताओं की लंबी लाइन लगी हुई तो वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी अभी भी दावा कर रहे हैं कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कम से कम 15 सीटें जीतेगी. हालांकि इंडिया टुडे-सी वोटर के मूड ऑफ द नेशन सर्वे में कांग्रेस को इस बार सिर्फ दो लोकसभा सीट जीतने का अनुमान लगाया जा रहा है लेकिन पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का दावा अभी भी 15 सीटें जीतने का बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- देश का मिजाज सर्वे: बीजेपी को हो रहा 2019 की तुलना में ये नुकसान, जीतू पटवारी कैसे कर रहे चौंकाने वाला दावा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT