mptak
Search Icon

BJP विधायक राजेश प्रजापति ने क्यों की कांग्रेस को वोट देने की अपील? ऑडियो हुआ वायरल

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग भले ही पूर्ण हो चुकी हो, लेकिन पार्टियों से बगावत और उनके विरोध में काम करने की खबरें अब सामने आ रही हैं. इसी को देखते हुए पार्टी कई लोगों पर कार्रवाई भी कर चुकी है. ठीक इसके बाद अब चंदला से विधायक राजेश प्रजापति के एक ऑडियो ने बीजेपी और चंदला से बीजेपी प्रत्याशी की नींद हराम कर दी है. एक वायरल ऑडियो में बीजेपी विधायक क्षेत्रीय प्रत्याशी को वोट देने की बात कर रहे हैं.

दरअसल छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति का मतदान की ठीक पहले का एक ऑडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक मतदाता जो कि अपना नाम प्रदीप प्रजापति निवासी चितेहरी का बता रहा है और फोन लगाकर पूछता है, कि राजेश भैया वोट हमें इस बार किसको करना है.

तो राजेश प्रजापति मुस्कुरा कर कहते हैं, कि अपने हिसाब से वोट कर दो और जब लड़का कहता है कि क्या सपा को वोट करना है तो राजेश प्रजापति कहते हैं सपा को क्यों करना है बल्कि कांग्रेस को वोट दे दो. दबी जुबान से इस तरीके से राजेश प्रजापति उनसे कांग्रेस के लिए वोट करने के लिए कहते हैं. जिसका ऑडियो अब वोटिंग के बाद बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें MPTAK इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो पर राजेश प्रजापति की सफाई

इस विषय पर राजेश प्रजापति मीडिया के कमरे पर अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि यह ऑडियो एकदम फेक है, क्योंकि जिस क्षेत्र चिताहैरी की बात हो रही है उसे क्षेत्र में इस नाम का कोई लड़का ही नहीं है. मुझे बदनाम करने की यह सोची समझी साजिश है और मेरी राजनीति खत्म कराना चाहते है. कुछ लोग इस तरह का कार्य जिसने किया है. उसके खिलाफ कार्यवाही हो में तो ऐसी मांग करता हूं.

राजेश पर ही क्यों उठ रहे सवाल?

राजेश प्रजापति वर्तमान में चंदला सीट से विधायक हैं लेकिन इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उनका टिकट काट दिया था. जिसके बाद वे जनता के सामने रोते-बिलखते नजर आए थे, अब इस वायरल ऑडियो ने राजेश प्रजापति की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पल-पल बदल रहा है फलौदी सट्टा बाजार का मूड, जानिए अब कौन बना रहा है MP में सरकार!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT