सीएम मोहन यादव ने चंबल में क्यों लिया कृष्ण अवतार? हाथ में सुदर्शन चक्र और मोर मुकुट पहन दिया ये संदेश

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

सीएम मोहन यादव ने किया भिंड जिले का दौरा.
CM Mohan Yadav
social share
google news

Bhind news: सिर पर चांदी का मुकुट और हाथ में चांदी का सुदर्शन चक्र, सीएम मोहन यादव का बुधवार को भिंड में कृष्ण अवतार देखने को मिला. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य लायक सिंह कुशवाहा ने सीएम को चांदी का मोर मुकुट और सुदर्शन चक्र पहनाया. यह अनूठा नजारा राजीव गांधी स्टेडियम के पास रोड शो के दौरान देखने को मिला.

दरअसल बुधवार को सीएम डॉक्टर मोहन यादव भिंड दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने हेलीपैड पर उतारकर हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल राजीव गांधी स्टेडियम तक रोड शो किया. रोड शो के दौरान जगह जगह सीएम मोहन यादव का स्वागत किया गया. इस दौरान बीजेपी के किसान मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य लायक सिंह कुशवाहा ने अनोखे ढंग से सीएम मोहन यादव का स्वागत किया.

लायक सिंह कुशवाहा ने सीएम मोहन यादव को 500 ग्राम वजनी का चांदी का मुकुट सिर पर पहनाया और डेढ़ किलो वजनी चांदी का सुदर्शन चक्र हाथ की उंगली में पहनाया. सिर पर मुकुट और हाथ में सुदर्शन चक्र पहनकर सीएम मोहन यादव कृष्ण अवतार में नजर आए. भाजपा नेता लायक सिंह कुशवाहा द्वारा इस तरह किए गए स्वागत से सीएम मोहन यादव भी गदगद हो गए. इसके साथ ही रोड शो के दौरान सीएम के पीछे-पीछे एक तोप फूल बरसाती हुई चल रही थी. इस अनोखे स्वागत को देखकर जहां जनता हैरान थी तो सीएम मोहन यादव के चेहरे पर मुस्कान थी.

चंबल पर है बीजेपी की खास नजर

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. कुल 29 सीटों में से 24 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा चुका है. इसमें भिंड लोकसभा सीट पर बीजेपी ने वर्तमान सांसद संध्या राय को ही रिपीट किया है. ऐसे में बीजेपी भिंड सहित पूरे चंबल क्षेत्र में आक्रामक प्रचार के जरिए अधिक से अधिक वोट हासिल करना चाहती है. यादव जाति से आने वाले मुख्यमंत्री मोहन यादव को कृष्ण अवतार में दिखाकर बीजेपी वोटरों में और खासतौर पर यादव वोटर्स में विशेष स्थान बनाना चाहती है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT