mptak
Search Icon

दिग्विजय ने क्यों कहा- चुनाव से पहले MP के सीएम, मंत्री और उनके चहेतों पर डलने चाहिए ED के छापे?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Congress win Madhya Pradesh Elections Digvijay Singh Rahul Gandhi MP Elections 2023
Congress win Madhya Pradesh Elections Digvijay Singh Rahul Gandhi MP Elections 2023
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है और दोनों ही दलों में बैठकों का दौर चल रहा है. आज (12 सितंबर) जहां कांग्रेस ऑब्जर्वर्स की भोपाल में बैठक हुई, वहीं शाम को नई दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होने जा रही है, जिसमें कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को लेकर मंथन करेगी. चर्चा इस बात को लेकर भी है कांग्रेस आज शाम को पहली लिस्ट जारी कर सकती है.

वहीं कल (13 सितंबर) को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है, जिसमें पार्टी मध्य प्रदेश के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को अंतिम रूप दिए जाने की खबर सामने आ रही है. इधर, कांग्रेस ऑब्जर्वर्स की मीटिंग के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ईडी-आईटी के छापे डलवाने के प्लान का खुलासा करते हुए बड़ा आरोप लगाया.

राज्यसभा सांसद दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस ने हर संसदीय क्षेत्र में प्रतिनिधि नियुक्त किया, जो चुनाव के नतीजे आने तक क्षेत्र में संगठन और पार्टी के साथ मिलकर काम करेंगे. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और महासचिव वेणुगोपाल जी ने हर संसदीय क्षेत्र में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है. वे चुनाव के नतीजे आने तक वे उन क्षेत्र में हमारे एआईसीसी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी और निचले स्तर तक जो संगठन है. उस पर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 66 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जल्द घोषित कर सकती है कांग्रेस

आईटी-ईडी के छापे विपक्ष पर डलवाएंगे

आज पूरे प्रदेश में सर्वे ये दिखा रहे है कि भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बन रही है. राय भी यही बन चुकी है. अब जैसी हमारे पास समाचार पत्रों से सूचना आ रही है कि मध्य प्रदेश में जगह-जगह पर आईटी, ईडी के दफ्तर खोल रहे हैं. पूरे छत्तीसगढ़ में हमारे मंत्री, अधिकारी-कर्मचारी, मुख्यमंत्री के स्टॉफ के लोग, उन पर ईडी-आईटी सब लगी हुई है, क्योंकि वह पांच साल से सरकार में हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: इंतजार खत्म! इस तारीख को जारी हो सकती है बीजेपी के 64 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

सीएम शिवराज और उनके मंत्रियों पर छापे पर डलवाएं छापे: दिग्विजय

लेकिन मध्य प्रदेश में तो जहां भ्रष्टाचार का साम्राज्य है, वहां पर अगर ईडी-आईटी के दफ्तर खुल रहे हैं तो ये तो भाजपा के मुख्यमंत्री, मंत्रियों और उनके चहेते के घर पर छापा डालिए. लेकिन जैसी खबरें मिल रही हैं कि वो कांग्रेस नेताओं के यहां पर छापा डालेंगे. विपक्ष पर छापा डाल रहे हैं. ये उनके घबराहट की निशानी है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने MP में ‘मिनी घोषणापत्र’ के जरिए किए 6 बड़े वादे, जानें क्यों उठाया जातिगत जनगणना का मुद्दा

हम गीदड़ भभकी से नहीं डरने वाले

हमें जो सूचना मिल रही है कि घबराई हुई भाजपा की केंद्र सरकार अमित शाह और मोदी जी के नेतृत्व में उन घोटालेबाजों के यहां पर छापा नहीं डालेंगे, जिन लोगों ने सैकड़ों-हजारों करोड़ की संपत्ति बना ली है. जो सत्ता से बाहर हैं और संघर्ष कर रहे हैं, उन पर छापा डालने और ईडी आईटी का डर दिखाने के लिए ये व्यवस्था की जा रही है. हमने डरने वाले लोग नहीं हैं. डरें वो, जिसने अघोषित संपत्ति एकत्र की हो, बेईमानी का काम किया हो. हम इनकी गीदड़ भभकी से डरने वाले हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की पहली लिस्ट में हो रही देरी तो क्यों दिग्विजय ने टिकट मांगने वालों के जाेड़ लिए हाथ?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT