mptak
Search Icon

नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कहा- दूसरा कोई जीते, तो खुशियां पाकिस्तान में मनेगी?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP Election 2023 Shivraj Kamal Nath Kailash Vijayvargiya public hands Crowds polls voting day MP Breaking mp News update
MP Election 2023 Shivraj Kamal Nath Kailash Vijayvargiya public hands Crowds polls voting day MP Breaking mp News update
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं और उनके सामने हैं कांग्रेस के प्रत्याशी राजेंद्र भारती. सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो चुका हैं लेकिन इसके साथ ही शुरू हो चुका है कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों के बीच बयानबाजी का. नरोत्तम मिश्रा ने वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि गलती से दूसरा कोई जीत जाता है तो फिर खुशियां पाकिस्तान में मनाई जाएंगी.

नरोत्तम मिश्रा के इस बयान के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में हंगामा मच गया है. उनके प्रतिद्वंदी कांग्रेस के राजेंद्र भारती ने तो नरोत्तम मिश्रा को ही सबसे बड़ा आतंकवादी बता दिया है तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसा है कि नरोत्तम मिश्रा इधर-उधर की बात ना करें और चिंता पहले ये करें कि कहीं वे चुनाव तो नहीं हार रहे हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने आखिर ऐसा क्यों कि दूसरा कोई जीतेगा तो खुशियां पाकिस्तान में मनेंगी, इसे लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जानकार बता रहे हैं कि नरोत्तम मिश्रा इस मामले में कांग्रेस पर पाकिस्तान परस्त होने का आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके कारण ही वे कह रहे हैं कि कोई और जीतेगा तो खुशियां पाकिस्तान में मनाई जाएगी.

दतिया विधानसभा सीट पर हो रहा है कांटे का मुकाबला

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दतिया विधानसभा सीट पर नरोत्तम मिश्रा लंबे समय से जीतते आ रहे हैं लेकिन इस बार मुकाबला बेहद कांटे का हो गया है. कांग्रेस ने यहां विशेष तैयारी की है. पहले कांग्रेस ने यहां से अवधेश नायक को अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उनका टिकट काटकर कांग्रेस ने राजेंद्र भारती को अपना उम्मीदवार बनाया. ग्राउंड पर नरोत्तम मिश्रा और राजेंद्र भारती के बीच चुनाव बेहद फंसा हुआ बताया जा रहा है. इस वजह से ही नरोत्तम मिश्रा और राजेंद्र भारती बहुत तीखी बयानबाजी करते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंझाबुआ में विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला, निजी सहायक घायल, BJP प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT