mptak
Search Icon

बालाघाट की घटना के बाद इंदौर में कलेक्टर के पास क्यों पहुंच गए ये कांग्रेस प्रत्याशी, लग रहा ये डर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Balaghat, Indore one seat, Sanjay Shukla, MP Congress, Indore Collector, Kailash Vijayvargiya, MP Election 2023
Balaghat, Indore one seat, Sanjay Shukla, MP Congress, Indore Collector, Kailash Vijayvargiya, MP Election 2023
social share
google news

MP Election 2023: बालाघाट में पोस्टल बैलेट पत्रों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद पूरे मध्यप्रदेश में हलचल मच गई है. कमलनाथ ने अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं कि वे बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं.ऐसे में इंदौर एक से कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक संजय शुक्ला अपनी मतगणना की सुरक्षा को लेकर इंदौर कलेक्टर इलैया राजा से मिलने पहुंच गए. उन्होंने अपना डर कलेक्टर को बताया कि उनके यहां भी बालाघाट जैसी घटना हो सकती है.

इसके बाद कलेक्टर ने एसडीएम और एडीएम को बुलाया और उनके साथ कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की बात कराई. उनको यकीन दिलाया कि इंदौर में ऐसी कोई घटना नहीं होगी, जिससे निर्वाचन की प्रक्रिया किसी भी तरह से प्रभावित हो. कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने डर जाहिर किया कि इस सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय बड़े नेता हैं और चुनाव जीतने के लिए वे भी अधिकारियों पर गैर कानूनी काम करने के लिए दबाव डाल सकते हैं.

इस पर इंदौर कलेक्टर ने उनको समझाया कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. इंदौर की किसी भी सीट के प्रत्याशी को डरना नहीं पड़ेगा. सभी ईवीएम और पोस्टल बैलेट पत्र सुरक्षित हैं और निगरानी में हैं. ऐसे में यहां पर कोई भी अधिकारी किसी भी नेता के दबाव में काम नहीं कर रहा है. पूरा पुलिस-प्रशासन निर्वाचन आयोग के अधीन होकर काम कर रहा है.

संजय शुक्ला ने कहा कि इंदौर को शर्मिंदा होने से बचाएं

संजय शुक्ला ने इंदौर कलेक्टर को बोला कि यदि बालाघाट जैसी घटना इंदौर में हुई तो इससे इंदौर शर्मसार हो जाएगा और इंदौर को शर्मसार होने से बचाएं. इंदौर कलेक्टर इलैया राजा ने कांग्रेस प्रत्याशी को समझाया कि यहां पर बालाघाट जैसी कोई घटना नहीं होगी. उनको बेवजह परेशान होने की या डरने की जरूरत नहीं है. अधिकारियों से बातचीत के बाद इंदौर एक के प्रत्याशी संजय शुक्ला संतुष्ट होकर निकले और मतगणना की तैयारियों की समीक्षा रिपोर्ट भी उन्होंने देखी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Breaking: शिवराज सरकार के कई मंत्री संकट में? 3 दिसंबर को इनके रिजल्ट चौकाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT