ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर अचानक भावुक क्यों हो गईं उमा भारती? सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

ADVERTISEMENT

Uma bharti and jyotiraditya Scindia
Uma bharti and jyotiraditya Scindia
social share
google news

MP Politics News: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर भावुक हो गईं. उमा भारती (Uma Bharti) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वे हमेशा से चाहती थीं कि ज्योतिरादित्य बीजेपी में शामिल हो जाएं. उमा भारती ने बताया कि राजमाता यानी विजयाराजे सिंधिया ने उन्हें राजनीति में स्थान दिलाया. इससे पहले, ज्योदिरादित्य सिंधिया ने उमा भारती को राजमाता विजयाराजे सिंधिया की पांचवीं बेटी और खुद बुआ बताया था. 

उमा भारती ने X पर लिखा -

1. मेरे अति प्रिय ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने गुना-शिवपुरी लोकसभा के चुनाव में एक सभा में भाषण देते हुए मेरी एवं अपनी दादी के संबंधों का जिक्र किया है.

2.  ज्योतिरादित्य की दादी और मेरी अम्मा ने मुझे 8 साल की उम्र में दमोह मध्य प्रदेश में प्रवचन करते हुए सुना और फिर तो उनके जीवन की अंतिम सांस तक मेरे और उनके संबंधों की अटूट डोर बंधी रही. मैं सच में उनकी पांचवी और सबसे प्रिय बेटी हो गई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

3. चिरंजीवी ज्योतिरादित्य जी के साथ मेरा संबंध बहुत गहरा, आत्मीयता का एवं सम्मान का है, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहता है. अम्मा ने ही कांग्रेस को ध्वस्त करके जनसंघ और फिर भाजपा को मध्य प्रदेश में मजबूती से जमाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

4. मेरी हमेशा से इच्छा थी कि ज्योतिरादित्य जी भाजपा में आ जायें, मेरी वह इच्छा पूरी हो चुकी है. मेरा आशीर्वाद उनके साथ है, तथा उनका भविष्य उज्जवल है. 

ADVERTISEMENT

सिंधिया ने बताया था बुआ

दरअसल, गुना संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से उनकी दादी विजयाराजे सिंधिया और उमा भारती के बीच गहरे संबंधों का जिक्र किया था. सिंधिया ने बताया था कि उमा भारती से उनके पारिवारिक संबंध हैं जो काफी पुराने हैं. उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के शब्दों की सराहना करते हुए उनकी तारीफ की है और उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. सिंधिया के बयान के बाद उमा भारती के इस बयान के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT