mptak
Search Icon

CM मोहन यादव के इन फैसलों पर क्यों हमलावर हो गया विपक्ष, अब मायावती ने साधा निशाना

एमपी तक

ADVERTISEMENT

BSP, mp Election Result, JDU, MP Election Result, cm mohan yadav, mayawati, mayawti attacted on mohan sarkar, mp news, mp breaking news, mp news in hindi, mp politics, mayawati news,
BSP, mp Election Result, JDU, MP Election Result, cm mohan yadav, mayawati, mayawti attacted on mohan sarkar, mp news, mp breaking news, mp news in hindi, mp politics, mayawati news,
social share
google news

MP NEWS: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शपथ ग्रहण के बाद ताबड़तोड़ एक्शन शुरू कर दिए हैं. मोहन यादव ने अपने पहले आदेश में मध्य प्रदेश में लाउड स्पीकर और खुले में मांस विक्री पर बैन लगा दिया है. इस आदेश के बाद प्रशासन भी एक्शन में नजर आ रहा है. सीएम के आदेश के बाद कई जिलों में कार्रवाई की गई है. तो वहीं इस आदेश के बाद विपक्ष हमलावर है. पहले कमलनाथ और अब BSP सुप्रीमो मायावती ने भी मोहन सरकार पर निशाना साधा है.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मोहन सरकार पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा “मध्य प्रदेश की नई बनी भाजपा सरकार द्वारा बेरोजगारों व अन्य गरीब मेहनतकशों को रोटी-रोजी उपलब्ध कराने का जरूरी फैसला करने के बजाय, रोजगार के अभाव में मछली, अण्डा, मीट आदि का खुले में स्वरोजगार करने वालों पर दमन शुरू कर देना कितना उचित? इस विवादित फैसले पर पुनर्विचार जरूरी”

मायावती ने आगे लिखा “मध्य प्रदेश सरकार ही नहीं बल्कि सभी सरकारों से महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि को दूर करने पर ही पूरी तन्मयता से काम करने की जरूरत, फिर भी इन वस्तुओं के खुले में व्यापार करने पर इतनी ज्यादा आपत्ति है. तो उन्हें उजाड़ने से पहले दुकान एलाट करने की व्यवस्था सरकार क्यों नहीं करती?

आपको बता दें मुख्यमंत्री मोहन यादव के बाद कांग्र्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी निशाना साधा था उन्होंने कहा था कि “ये विवाद करने के लिए बहाना ढूंढते रहते हैं” इसके बाद अब मायावती ने निशाना साधा है. फिलहाल अभी तक बीजेपी की तरफ से किसी नेता या खुद मुख्यमंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में क्या रहा था बीएसपी का परिणाम

मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर हुए चुनाव में आप को 0.50, बसपा को 3.31, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू को 0.02 और सपा को 0.46 फीसदी वोट मिले हैं. राज्य के विधानसभा चुनाव में चारों ही पार्टियों के खाते में एक भी सीट नहीं गई है. आपको बता दें बीएसपी की कई सीटों पर जमानत जब्त हो गई थी. अब मोहन सरकार पर मायावती ने हमला किया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP में कब होगा CM मोहन कैबिनेट का विस्तार? सामने आया ये बड़ा अपडेट

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT