mptak
Search Icon

जीतू पटवारी की बाइक पर बैठे दिग्विजय तो क्यों याद आने लगे राहुल गांधी? वीडियो हुआ वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Ujjain News, Digvijay Singh, Jeetu Patwari, MP Congress, MP Election 2023
Ujjain News, Digvijay Singh, Jeetu Patwari, MP Congress, MP Election 2023
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है और बीजेपी को मात देने कांग्रेस हर जिले में जन आक्रोश रैली निकाल रही है. ऐसे में बुधवार को कांग्रेस की जन आक्रोश रैली उज्जैन में निकली. यहां पर एक दिलचस्प सीन देखने को मिला. जन आक्रोश रैली में शामिल होने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी पहुंचे थे. यहां पर जीतू पटवारी अपनी बाइक पर दिग्विजय सिंह को पीछे बिठाकर घूमते दिखे तो लोगों ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जीतू पटवारी की बाइक के पीछे दिग्विजय सिंह बैठे थे और शेष कार्यकर्ता साथ-साथ चल रहे थे. जब यह सीन जन आक्रोश रैली में देखने को मिला तो लोगों को कुछ साल पहले का वह सीन याद आ गया, जब जीतू पटवारी ने इसी तरह से बाइक पर बिठाकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घुमाया था. दरअसल, मौका मंदसौर में किसान आंदोलन की बरसी 8 जून 2017 का था, जिसमें वह अपनी बुलेट में राहुल गांधी को बिठाकर जा रहे हैं और पुलिस वाले उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पीछे भाग रहे हैं.

जीतू पटवारी ने दिग्विजय सिंह को बताया अपना अभिभावक

दिलचस्प बात यह भी है कि कांग्रेस के अंदर कई बार ऐसी खबरें भी सामने आई कि जीतू पटवारी और दिग्विजय सिंह के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि जीतू पटवारी ने हमेशा ही दिग्विजय सिंह को अपना शुभचिंतक और गार्जियन बताया. लेकिन मीडिया में इस तरह की अटकलें खूब लगाई जाती रही हैं. ऐसे में बाइक पर जीतू पटवारी के साथ दिग्विजय सिंह के इस तरह से घूमने के सीन सामने आने के बाद इन अटकलों पर काफी विराम लग सकेगा.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद का PM मोदी पर तंज, ‘BJP मध्यप्रदेश हार रही है, इसलिए उतारे मंत्री-सांसद’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उज्जैन की इस विधानसभा क्षेत्र में निकाली गई जन आक्रोश रैली

उज्जैन की घटिया विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने इस जन आक्रोश रैली को निकाला था. दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी के इस वायरल वीडियो में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए और हाथ में झंडा लेकर गाड़ियों और ढोल के साथ चलते दिखाई दे रहे हैं. दोनों नेताओं ने अपनी यह बाइक की यात्रा उज्जैन से घटिया विधानसभा क्षेत्र तक की. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश चुनावों के लिए सियासी जमीन तैयार करने में जुटीं सपा-बसपा, जानें कैसा रहा है प्रदर्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT