mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहांके फिर मारेंगे पलटी? कमलनाथ के करीबी को लेकर विवेक बंटी साहू ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Chhindwara Mayor Vikram Ahake, Chhindwara Lok Sabha Seat
Chhindwara Mayor Vikram Ahake, Chhindwara Lok Sabha Seat
social share
google news

MP Politics: मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव के दौरान कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में पलायन किया था. जिसके कारण वे सुर्खियों में बने रहे. खासतौर पर छिंदवाड़ा में कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था. इन्हीं में से महापौर विक्रम अहांके भी थे. जिन्होंने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था, लेकिन वोटिंग के दिन उन्होंने पाला पलटते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की थी. जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई थी. अब जब कांग्रेस छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव हार चुकी है. ऐसे में उनको लेकर एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्मी है. कि क्या वे फिर से भारतीय जनता पार्टी में आने वाले हैं? इसको लेकर विवेक बंटी साहू ने खुलासा किया है.

दरअसल महापौर विक्रम अहांके छिंदवाड़ा में बीजेपी की जीत के बाद विवेक बंटी साहू से मिलने पहुंचे थे. तभी से ऐसा माना जा रहा है कि क्या एक बार फिर विक्रम अहांके पलटी मारने वाले हैं. जिसको लेकर विवेक बंटी साहू ने बताया कि " मुलाकात के लिए आए थे. उन्होंने कहा कि जहां उनकी भूमिका हो जिस रूप में जरूरत हो वे हमेशा खड़े हैं"

क्या बोले विवेक बंटी साहू?

विवेक बंटी साहू ने बताया कि "विक्रम अहाके मुझसे मिलने आए थे. उन्होंने मुझे बधाई दी हैं. उनका कहना था कि मैं छिंदवाड़ा के विकास में आप लोग जहां मेरी भूमिका तय करिए छिंदवाड़ा के विकास में आपका साथ देना चाहता हूं."

उन्होंने आगे कहा "विक्रम अहाके मेयर हैं. आदिवासी समाज से हैं. हम भी उनका सम्मान करते हैं. और आगे वरिष्ठ नेताओें से बातचीत करके फिर उनके आने पर निर्णय लेंगे. विवेक बंटी साहू की माने तो विक्रम अहाके के लिए अभी भी बीजेपी के दरवाजे खुले हुए हैं." अब देखना होगा कि विक्रम पलटी मारते हैं या फिर कांग्रेस में रहकर ही कमलनाथ का साथ देते हैं.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आने वाले भविष्य में बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं कमलनाथ?  

कमलनाथ और नकुलनाथ के आने वाले भविष्य में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के सवाल पर विवेक बंटी साहू ने कहा " जो भी भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति-विचारों को मोदी जी की नेतृत्व उसको स्वीकार है. तो उसमें कोई कहीं कोई समस्या नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि "फिलहाल अभी उनके बीजेपी में आने को लेकर कोई बात चीत नहीं रही है"

ये भी पढ़ें: MP Politics: कमलनाथ के BJP में शामिल होने को लेकर छिंदवाड़ा सांसद बंटी साहू ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या है हकीकत?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT