mptak
Search Icon

ग्वालियर में पूर्व विधायक के समर्थकों को प्रदर्शन करना पड़ गया भारी, 60 लोगों पर FIR

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

gwalior news sindhiya news sindhiya palace munna lal goyal n=mp news update mp breaking news
gwalior news sindhiya news sindhiya palace munna lal goyal n=mp news update mp breaking news
social share
google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में बीजेपी की पांचवी सूची जारी होने के बाद शुरू हुआ विवाद अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिन ग्वालियर, छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. तो वहीं पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल के समर्थकों ने सिंधिया पैलेश के बाहर जमकर नारेबाजी की और प्रत्याशी बदलने की भी मांग की थी. हंगामा बढ़ता देख खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को महल से बाहर आना पड़ा और कार्यकर्ताओं को समझाइस के बाद हंगामा शांत हुआ. इसके पहले कार्यकर्ताओं ने मुरार थाना क्षेत्र के बारादरी चौराहे पर भी हंगामा किया था. लेकिन हंगामा करने वाले कार्यकर्ताओं की अब मुश्किलें बढ़ गई हैं.

जानकारी के मुताबिक मुन्नालाल गोयल के तकरीबन 60 समर्थकों पर मुरार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया. बीते दिन मुन्नालाल गोयल को सिंधिया पैलेस के बाहर हंगामा और बारादरी चौराहे पर हंगामा कर विरोध प्रदर्शन करना भारी पड़ गया है. पुलिस ने समर्थकों पर 147 341 और 188 के तहत 60 अज्ञात लोगों मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि चक्काजाम करने वालों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं. फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान की जाएगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Loading the player...

किस बात को लेकर हो रहा था विवाद?

ग्वालियर में सिंधिया महल के सामने विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. सिंधिया के आते ही मुन्ना लाल के समर्थक उनके पैरों में गिर गए और टिकट बदलने की मांग करने लगे. सिंधिया के महल जय विलास पैलेस में पहली बार इस तरह का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की गाड़ी के सामने मुन्ना लाल के समर्थक टिकट की मांग को लेकर लेट गए, इनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं. जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जमीन पर बैठ गए. उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाया. मुन्नालाल गोयल के समर्थकों के विरोध के बाद सिंधिया बड़ी मुश्किल से महल से बाहर निकल पाए.

ये भी पढ़ें: माया सिंह को टिकट देने पर सिंधिया ‘महल’ के सामने हंगामा, पैरों में लेट गए मुन्ना लाल के समर्थक; जानें

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT