मुख्य खबरें राजनीति

उमा भारती की खरी-खरी, बोलीं, “बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं, क्योंकि अपने ही काफी हैं”

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेताओं को खरीखोटी सुना दी. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर लगातार पोस्ट करते हुए उमा भारती ने लिखा कि “बीजेपी को दुश्मनों की ज़रूरत ही नहीं है, क्योंकि अपने ही काफी होंगे.” दरअसल, […]
Updated At: Jan 25, 2023 20:44 PM
mp political news mp news MP BJP Uma Bharti BJP BJP working committee meeting
तस्वीर: उमा भारती के टि्वटर पेज से

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेताओं को खरीखोटी सुना दी. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर लगातार पोस्ट करते हुए उमा भारती ने लिखा कि “बीजेपी को दुश्मनों की ज़रूरत ही नहीं है, क्योंकि अपने ही काफी होंगे.” दरअसल, उमा भारती मंगलवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने गईं थी, लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर संदेश आने लगे कि उमा भारती बिना बुलाये भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पहुंच गई थी.

बुधवार को उमा भारती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि “लगता है मध्यप्रदेश में 2018 का माहौल आ गया, जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थी. मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं.इस नाते से मैं मध्य प्रदेश की कार्यसमिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य हूं. इसलिए मैं कल प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश भाजपा का सम्मान रखने के लिए गई थी. क्योंकि यह चुनावी वर्ष है. सोशल मीडिया पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति में गई.मैं डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट को आगाह करूंगी कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. आप जैसे लोग ही काफी होंगे. पढ़ लिख कर, समझ बूझ कर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए”

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम शिवराज, सिंधिया सहित कई नेता हुए थे शामिल
आपको बता दें कि बीते मंगलवार को हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रह्लाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय और उमा भारती समेत प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव शामिल हुए थे. बैठक में वर्ष 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण रणनीति तैयार की गई थीं. लेकिन जैसे ही बैठक समाप्त हुई और बैठक से उमा भारती बाहर आईं तो सोशल मीडिया पर उनको लेकर तरह-तरह की बातें प्रसारित होने लगीं. जिसमें बताया जा रहा था कि उमा भारती को कार्यसमिति की बैठक में बुलाया नहीं गया था बल्कि वे तो बिना बुलाए ही वहां पर पहुुंच गई थीं. उमा भारती ने इस तरह की अफवाह फैलाने वाले लोगों को अपने टि्वटर पेज से लगातार ट्वीट करके जवाब दिए.

उमा भारती अक्सर जताती रही हैं अपनी नाराजगी
उमा भारती अक्सर अपनी ही पार्टी और सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार की कई नीतियों की सार्वजनिक रूप से आलोचना भी कर चुकी हैं. अक्सर वे मध्यप्रदेश सरकार की शराब नीति को लेकर आलोचना कर चुकी हैं और मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर आंदोलन भी चला रही हैं. हालांकि अब तक मध्यप्रदेश सरकार ने शराबबंदी के उनके आंदोलन को लेकर किसी तरह का कोई भी नीतिगत निर्णय नहीं लिया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग