नकुलनाथ के इस बयान ने बीजेपी की बढ़ा दी मुसीबत, लाड़ली बहना योजना पर कह गए बड़ी बात

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

नकुलनाथ और कमलनाथ दोनों ही छिंदवाड़ा में थे. छिंदवाड़ा में नकुलनाथ ने लाड़ली बहना योजना को लेकर बड़ा बयान दे दिया. इस बयान के बाद से बीजेपी टेंशन में आ सकती है.

social share
google news

Nakulnath: छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ टिकट मिलने के बाद वो फुलफार्म में है. वो अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ  लगातर अलग अलग ब्लाकों में जाकर कार्यकर्ता सम्मेलनो में पहुचकर कार्यकर्ताओ में जोश भर रहे है और कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का गुर भी सीखा रहे हैं. आज सांसद नकुलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बिछुआ ब्लाक के शंकर वन पहुंचे. यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद नकुलनाथ ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार को घेरते हुए उन्होंने मोदी की गारंटी को लेकर कहा वे ना ही किसानों की गारंटी ले रहे हैं, ना ही नौजवानों की गारंटी ले रहे हैं ना माता बहनों की गारंटी ले रहे हैं.

नकुलनाथ ने कहा कि इन्होंने आपसे विधानसभा चुनाव से पहले कहा था जैसे ही हमारी सरकार बनती है हम आपको लाडली बहना योजना से 3000 हजार रुपये देंगे. आज आपको कितना मिल रहा है. सिर्फ 1200 रुपए. मैं तो कहता हूं एक माह बचा कर रख लीजिए और आपने साथियो को भी बोलिये की ये आखरी राशि मिलने वाली है. राशि रख लीजिए और कांग्रेस को वोट दीजिए, क्योकि लोकसभा चुनाव के बाद ये अपनी लाडली बहनों को भी भूल जाएंगे.

नकुलनाथ ने कहा कि दो करोड़ रोजगार का वादा हो या फिर 15 लाख रुपए सबके खाते में आने का वादा हो, एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है. चुनाव से पहले बीजेपी वाले वादे करते हैं लेकिन सरकार में आने के बाद वादे भूल जाते हैं. लेकिन नाथ परिवार बीते 44 साल से छिंदवाड़ा के लोगों के साथ जुड़ा हुआ है और ये कोई राजनीतिक रिश्ता नहीं है बल्कि परिवार का रिश्ता है. 

नकुलनाथ ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव की तरह ही छिंदवाड़ा की जनता इस बार भी नाथ परिवार का साथ देगी और अधिक मतों से चुनाव में अपना आशीर्वाद देगी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

बीजेपी कर रही है छिंदवाड़ा के लिए बड़ी तैयारी

वहीं बीजेपी छिंदवाड़ा सीट को जीतने के लिए विशेष बड़ी रणनीति तैयार कर रही है. बीजेपी ने अपने पुराने उम्मीदवार पर ही भरोसा जताया है. विवेक बंटी साहू को बीजेपी ने नकुलनाथ के सामने चुनावी मैदान में उतार दिया है. लेकिन अपने उम्मीदवार की मदद के लिए बीजेपी छिंदवाड़ा में जल्द ही अपने स्टार प्रचारकों को उतारने जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT