mptak
Search Icon

VIDEO: मंच छोड़ जमीन पर क्यों बैठ गईं मामी साधना सिंह, पूर्व CM की पत्नी के अंदाज के मुरीद हुए लोग

ADVERTISEMENT

मामी साधना सिंह की एक तस्वीर सामने आई है, जो काफी चर्चाओं में हैं. आमतौर पर जहां नेताओं के परिवार के लोग मंच पर बैठे हुए नजर आते हैं, वहीं साधना सिंह जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

social share
google news

Sadhna Singh Video: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की पत्नी साधना सिंह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. शिवराज को मामा तो वहीं साधना सिंह को एमपी के लोग मामी कहकर बुलाते हैं. अब मामी साधना सिंह की एक तस्वीर सामने आई है, जो काफी चर्चाओं में हैं. आमतौर पर जहां नेताओं के परिवार के लोग मंच पर बैठे हुए नजर आते हैं, वहीं साधना सिंह जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. साधना सिंह आम महिलाओं के बीच उनकी ही तरह बैठी हुई हैं. देखें वीडियो...

दरअसल, ये वीडियो विदिशा का है. शिवराज सिंह चौहान विदिशा में जैन समाज के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. मंच पर संत बैठे हुए थे, सभी महिलाएं नीचे बैठी हुई थीं, उन्हीं के बीच पूर्व सीएम  शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी जमीन पर बैठ गई. उनका ये जमीनी अंदाज हर किसी को भा रहा है.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को भाजपा ने लोकसभा चुनाव में विदिशा से प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में वे पूरी तरह से एक्टिव बने हुए हैं. शिवराज सिंह के साथ पत्नी साधना सिंह भी जनसंपर्क कर रही हैं. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान भी अपने जमीनी अंदाज के लिए चर्चित हैं, अब उनकी पत्नी साधना सिंह के अंदाज की भी चर्चाएं हो रही हैं.

ये भी देखें:  VIDEO: आदिवासी महिला के हाथों की चटनी-रोटी के दीवाने हो गए महाआर्यमन सिंधिया, सादगी ने जीता दिल

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT