मध्य प्रदेश चुनाव मुख्य खबरें राजनीति

राहुल गांधी को अपने ही कार्यकर्ताओं को देख क्यों लगा डर, जानें प्लेन में वापस क्यों बैठे थे

MP Election 2023: राहुल गांधी बीते दिन शहडोल के ब्योहारी पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने जन आक्रोश रैली को संबोधित किया था. राहुल गांधी अपने विशेष विमान से शहडोल पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही वह विमान से बाहर आए और जो नजारा उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का देखा तो उससे डरकर या यूं कहें कि परेशान […]
Updated At: Oct 10, 2023 22:44 PM
Rahul Gandhi, Shahdol News, MP Election 2023, MP News
फोटो: एमपी तक

MP Election 2023: राहुल गांधी बीते दिन शहडोल के ब्योहारी पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने जन आक्रोश रैली को संबोधित किया था. राहुल गांधी अपने विशेष विमान से शहडोल पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही वह विमान से बाहर आए और जो नजारा उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का देखा तो उससे डरकर या यूं कहें कि परेशान होकर वे अपने प्लेन में वापस लौट गए थे.

दरअसल राहुल गांधी को देखने और उनसे मिलने के लिए हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एयरस्ट्रिप पर पहुंच गए थे. राहुल गांधी से मिलने की होड़ में कांग्रेसी एक दूसरे से धक्कामुक्की करके आगे बढ़ने लगे. पहले तो कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए राहुल गांधी हवाई जहाज से उतरकर आगे बढ़े किंतु भीड़ देखकर ठिठक गए. कमलनाथ और रणदीप सुरजेवाला से चर्चा करने के बाद वे वापस हवाई जहाज में बैठ गए थे.

हालत कुछ ऐसे हो गए थे कि राहुल गांधी से मिलने के लिए बेरिकेड से अंदर घुसने की कोशिश कर रहे एक अमानगंज के विधायक शिवदयाल बागरी को सुरक्षाकर्मियों ने कमर से पकड़कर घसीट लिया. विधायक चिल्लाते रहे कि वो विधायक हैं,  कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वो अमानगंज के विधायक हैं. तब कहीं जाकर सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को एयरस्ट्रिप तक जाने दिया.

कमलनाथ से मिलने की चिरौरी करते रहे दो पीसीसी मेंबर

राहुल गांधी के पहुंचने से आधा घंटा पहले ही कमलनाथ सतना पहुंच गए थे. कमलनाथ एयर टर्मिनल के हॉल में बैठे थे, दरवाजा अंदर से बंद था. इस बीच कमलनाथ से मिलने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दो सदस्य मनीष तिवारी और रविंद्र सिंह सेठी पहुंचे. मनीष तिवारी कमरे का दरवाजा पीटते रहे मगर बड़ी देर तक दरवाजा नहीं खुला. मनीष तिवारी चिल्लाते भी रहे कि वो मनीष तिवारी हैं. कुछ देर के बाद दरवाजा खोला गया और सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने दरवाजा खोला. कुशवाहा ने उन्हें अंदर आने के लिए कहा पर मनीष और सेठी दोनों भीतर नहीं गए.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने कराई मध्यप्रदेश के इस बड़े नेता की घर वापसी, क्या मंत्री भूपेंद्र सिंह को देंगे टक्कर

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते