क्राइम

राजगढ़: बंदूक की नोक पर खोली तिजोरी, सोना-चांदी समेत 65 लाख का माल लेकर फरार हो गए लुटेरे

Rajgarh Robbery News: राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र में 65 लाख रुपये की डकैती का मामला सामने आया है, जहां लुटेरों ने बंदूक की नोक पर तिजोरी खुलवाकर 40 तोला सोना, 50 किलो चांदी और 15 लाख रुपए नगदी समेत 65 लाख का माल लूट लिया. घटना उदनखेड़ी के बड़े कारोबारी के यहां तड़के 2:30 […]
Rajgarh, Robbery News, Theft, Crime News
तस्वीर: पंकज शर्मा, एमपी तक

Rajgarh Robbery News: राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र में 65 लाख रुपये की डकैती का मामला सामने आया है, जहां लुटेरों ने बंदूक की नोक पर तिजोरी खुलवाकर 40 तोला सोना, 50 किलो चांदी और 15 लाख रुपए नगदी समेत 65 लाख का माल लूट लिया. घटना उदनखेड़ी के बड़े कारोबारी के यहां तड़के 2:30 बजे हुई. जानकारी के मुताबिक 5 आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ग्राम उदनखेड़ी के बड़े कारोबारी श्रीनाथ अग्रवाल पचोर में रहते हैं. उन्होंने बताया कि डकैतों ने पहले चैनल गेट का ताला तोड़ा और फिर घर के अंदर दाखिल हुए. लुटेरों ने उनकी पत्नी को डराकर तिजोरी की चाबी ले ली और 40 तोला सोना, लगभग 50 किलो चांदी, दस्तावेज और 15 लाख रुपए नकदी की चोरी की है. साथ ही घर में सुरक्षा के लिए रखी हुई बंदूक लेकर आरोपी फरार हो गए. चोरी के बाद तिजोरी में मात्र 11 रुपये बचे थे. जानकारी के मुताबिक श्रीनाथ अग्रवाल के घर में गिरवी रखा हुआ माल भी था.

CM शिवराज और कमलनाथ फिर आमने-सामने, एक दूसरे से पूछे सवाल, जवाब का इंतजार

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी
एसडीओपी जोइसदास, थाना प्रभारी डीपी लोहिया समेत पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है और आरोपियों की जांच में जुट गई है. पड़ोस की दुकानों के सीसीटीवी में पांच आरोपी कंधे पर बोरियों मे सामान लेकर जाते हुए दिखायी दे रहे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं.

Rajgarh, Robbery News, Theft, Crime News
तस्वीर: पंकज शर्मा, एमपी तक

बढ़ रहे हैं चोरी के मामले
राजगढ़ जिले में पिछले कुछ दिनों में चोरी के कई मामले सामने आये हैं, जिनका अब तक खुलासा नहीं हुआ है. दिसंबर 2022 में राजगढ़ मंदिर के पुजारी के यहां से 40 तोला सोना चोरी हुआ था. इससे पहले अक्टूबर 2022 में खिलचीपुर में केंद्रीय विद्यालय के टीचर योगेश शर्मा के घर से 20 लाख रुपये का सोने की चोरी का मामला सामने आया था. अब तक इन मामलों के आरोपियों का खुलासा भी नहीं हो पाया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते