मुख्य खबरें राजनीति

राजनाथ सिंह का निशाना, कहा- भारत जोड़ो यात्रा के बहाने कांग्रेसी फैला रहे नफरत

Madhya Pradesh Politics: देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रविवार को मध्यप्रदेश के सिंगरौली पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार पत्र योजना और मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना में सहायता राशि वितरण और शिलान्यास किया. इस दौरान मंच से राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नफरत फैला […]
Rajnath Singh Defence minister Singrauli News Madhya Pradesh

Madhya Pradesh Politics: देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रविवार को मध्यप्रदेश के सिंगरौली पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार पत्र योजना और मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना में सहायता राशि वितरण और शिलान्यास किया. इस दौरान मंच से राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नफरत फैला रहे हैं. इनके नेता भारत जोड़ो के नाम पर निकले है और नफरत फैलाने में लगे हुए हैं. वह कहते है कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं, लेकिन सवाल यह है कि ये मोहब्बत के बारे में जानते क्या हैं? इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे.

राजनाथ सिंह ने कहा, “मैं भारत जोड़ो यात्रा कर रहे उन नेता से पूछना चाहता हूं कि क्या हमारा भारत टूट रहा है? वो किस भारत को जोड़ने के लिए निकले हैं? भारत को टूटना था, वो 1947 में टूट चुका है. भारत माता के दो टुकड़े हो गए. उस समय के नेताओं का मैं दुख समझ सकता हूं. आज राहुल घूम-घूम कर कह रहे हैं कि भारत में नफरत बढ़ गई है. ये नफरत फैला कौन रहा है? इन नेताओं की वजह से दुनिया में भारत की छवि धूमिल हो रही है.”

राहुल नफरत पैदा करके सत्ता हासिल करना चाहते हैं…
राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल जी आपको हो क्या गया है? नफरत पैदा करके आप सत्ता हासिल करना चाहते हैं, इससे सत्ता नहीं मिलती. सत्ता हासिल करना है तो जनता का विश्वास, उनकी मोहब्बत हासिल करना होगी, जैसे यहां मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह ने किया है. हमारे भारत में किसी भी आधार पर भेदभाव नहीं, भारत में पैदा हुए सभी भाई-बहन हैं. भारत की आजादी के लिए सभी धर्मों के लोगों ने प्राण न्योछावर किए है. चंद्रशेखर आजाद से लेकर अश्फाकउल्लाह खां तक सभी ने भारत को आजाद करवाया था.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
IAS सृष्टि की पति नागार्जुन संग 10 अनदेखी तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते