क्राइम मुख्य खबरें

सतना में ‘बुलेट राजा’ बैन, पुलिस ने 27 बुलेट के साइलेंसर निकाले, वसूला जुर्माना

satna news satna crime news bullet king mp news mp crime news
तस्वीर: योगीतारा दूसरे, एमपी तक

SATNA NEWS: मध्यप्रदेश के सतना शहर में ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट को मोडीफाइड करवा के ‘बुलेट राजा’ बनकर घूमने वालों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. सतना पुलिस ने बुलेट का ओरीजनल साइलेंसर हटाकर तेज आवाज करने वाले साइलेंसर लगवाने पर रोक लगा दी है. सतना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 27 बुलेट चालकों पर कार्रवाई भी की है. इनके बुलेट से तेज आवाज करने वाले साइलेंसर हटवाने और इनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की है.

सतना शहर में पिछले लंबे समय से स्थानीय लोग पुलिस से मांग कर रहे थे कि बुलेट चलाने वाले कई युवक सड़क पर उनके पास से गुजरते हैं और बुलेट के साइलेंसर से ऐसी आवाजें निकलती हैं जैसे बंदूक चली हो. इसके कारण सड़क पर चलते वक्त राहगीर चौक जाते हैं और उनको कई बार इसकी वजह से दुर्घटना का शिकार भी होना पड़ा है.

स्थानीय लोगों द्वारा सतना पुलिस की जानकारी में जब ये मामला लाया गया तो उसके बाद पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए अब तक 27 बुलेट चालकों के ऐसे तेज आवाज करने वाले साइलेंसर निकलवाकर जब्त कर लिए और इनके ऊपर अब तक कुल 1 लाख रुपए का जुर्माना किया गया है.

गाेली जैसी आवाज निकालने वाले बुलेट चालक अब पुलिस के निशाने पर
यातायात थाना के प्रभारी एसपी मिश्रा ने कहा कि ‘कुछ दिनों से लगातार आमजन इस बात की शिकायत कर रहे थे कि लोग बुलेट गाड़ियों में साइलेंसर को मोडिफाई कराकर बटन लेकर उसमें गोली जैसी आवाज निकालते हैं. उसके कारण जो बगल में गाड़ियां चल रही होती हैं,महिलाएं बैठीं हैं या बच्चे बैठे हैं वो अचानक चौंक जाते हैं. इससे दुर्घटना की संभावना भी बनी रहती है. पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ट्रैफिक थाना का एक हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया है. हम लोग अपने नंबर भी सतना में सार्वजनिक स्थानों पर जारी करा रहे हैं. जिससे जो भी बुलेट चालक सड़कों पर गोली जैसी ठांय-ठांय आवाज निकालते हुए निकलेगी तो आम लोग ट्रैफिक पुलिस को इसकी सूचना दें.

हम लोग तुरंत ही ऐसे बुलेट चालकों को नाकाबंदी कराकर रोकेंगे और उनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई करेंगे. साइलेंसर भी निकलवाकर रख लेंगे.

इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल… पिता की मौत के बाद बाबा महाकाल की शरण में उमेश यादव, मांगा आशीर्वाद… रवीना टंडन की बेटी की फिल्म की शूटिंग में ऐसा पड़ा विघ्न, जानें पेपर लीक कांड में पलट गए शिक्षा मंत्री, घटना के होने से ही किया इनकार एक गांव ऐसा, जहां 400 साल से पैदा नहीं हुए बच्चे, वजह हैरान करने वाली मौसम की मार ने निकाले किसानों के आंसू, प्रदेश भर में हालात खराब धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कहा- जिसे खुजली है आए, हम गोली दे देंगे..? लाडली बहना योजना का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा? जानें पूरी डिटेल फसल तैयार, कटने को थी, पर किसानों के ‘सिर मुड़ाते ओले पड़ गए’ मां निर्मला देवी के 100वां जन्मोत्सव की धूम, 21 देशों के कलाकार जुटे, देखें MP में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बैठा किसानों का दिल, देखें तस्वीरें ‘बोट’ एंबुलेंस की शुरुआत, नर्मदा किनारे बसे लोगों को देगी जीवनदान रवीना टंडन ने भोजपुर मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की, देखें तस्वीरें साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल हैं अमजद, खुद से पहले गाय को कराते हैं भोजन काॅन्स्टेबल ने डीएसपी के सामने दिखाए तेवर, वर्दी फाड़कर लगा चिल्लाने महू में युवती और युवक की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल, देखें तस्वीरें बेमौसम बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुश्किलें, देखें बर्बाद हुई फसलें मध्यप्रदेश में सीएम फेस कौन? BJP ने स्पष्ट किया, बताई ये रणनीति स्वाभिमान यात्रा: 16 दिन बाद भी सड़क पर घिसटने को मजबूर दिव्यांग OMG: एक पति का दो पत्नियों में हो गया बंटवारा, एमपी में हुई चौंकाने वाली घटना