क्राइम मुख्य खबरें

शहडोल: 90 साल की वृद्धा को लिफ्ट देने के बहाने जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म!

shahdol crime mp crime news mp news rape of old woman

Shahdol Crime News: शहडोल जिले में 90 साल की वृद्धा के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर 90 साल की वृद्ध महिला जबलपुर से ट्रेन से शहडोल आई थी. यहां पर वह अपने रिश्तेदार के घर जाने की कोशिश कर रही थी कि तभी एक बाइक सवार ने उनको लिफ्ट देने के बहाने जंगल ले गया, जहां उनके साथ अज्ञात बदमाश ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

90 साल की अत्यंत बुजुर्ग महिला के साथ हुई इस हैवानियत की घटना ने पूरे प्रदेश को हिला दिया है. घटना शहडोल कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार वृद्ध महिला शहडोल रेलवे स्टेशन से पहले ऑटो में सवार होकर निकली. लेकिन कुछ ही दूरी पर जाने पर वृद्धा उतर गई और वहां से पैदल जाने की कोशिश करने लगी. तभी वहां एक बाइक सवार युवक आया और उसने वृद्धा को लिफ्ट देने का झांसा दिया. लेकिन बाइक पर बैठाने के बाद बदमाश उनको जंगल की तरफ ले गया जहां उनके साथ बदमाश ने दुष्कर्म किया. 

वृद्ध महिला की हालत नाजुक

दुष्कर्म से बचने की कोशिश के दौरान वृद्ध महिला बुरी तरह से घायल हो गई. बदमाश दुष्कर्म के बाद वृद्धा को जंगल में छोड़कर भाग गया. फिर वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने वृद्ध महिला के कराहने की आवाज सुनी और उनको पास के हॉस्पीटल लेकर पहुंचे जहां पर उनको जिला अस्पताल रैफर किया गया. अस्पताल में वृद्धा का इलाज चल रहा है जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

पिछले साल रामनवमी पर भड़का था दंगा, इस बार चप्पे-चप्पे पर पुलिस जालपा देवी मंदिर में भक्तों की अपार भीड़, इसलिए खास होगी महाष्टमी इंदौर में 7 मंजिला होटल में लगी भीषण आग, मच गई अफरातफरी भारतीय सेना की ताकत को देखने का मौका, भोपाल में लगा ‘फौजी मेला’ नामीबिया से कूनो आई ‘साशा’ ज्यादा दिन नहीं रह पाई जीवित, ऐसे हुई मौत इस लग्जरी ट्रेन से महज 8 घंटे में भोपाल से पहुंच सकते हैं दिल्ली, जानें शेड्यूल ये नेकलेस पहनकर विवादों में फंसी तापसी पन्नू, इंदौर में शिकायत SP को अनोखी विदाई… बैंड-बाजे के साथ निकाली 6 किलोमीटर की रैली; देखें बेटी राशा की फिल्म शूटिंग से थकी रवीना हाे रही हैं रिचार्ज, शेयर की Photos 14 सेकेंड में बांधा 4.25 मीटर लंबा साफा, गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम? पुराणों में मिलता है इस मंदिर का उल्लेख, जानिए इस शक्तिपीठ की महिमा बस की चपेट में आने से युवक की मौत,गुस्साई भीड़ ने जलाई बस,देखें तस्वीरें कमलनाथ ने छेड़ा MP में पुरानी पेंशन स्कीम का मुद्दा, जानिए क्या है OPS? विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन