क्राइम मुख्य खबरें

गुना में स्कूल के फेयरवेल में आई छात्रा पर सनकी प्रेमी ने चलाई गोली… कट्टा फेंककर आरोपी फरार

Guna Crime News: गुना के एक प्राइवेट स्कूल में हुई इस वारदात को सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. जहां एक सनकी युवक ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी. हादसे में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना के […]
Updated At: Feb 12, 2023 21:12 PM
Guna, Guna News, Crime News, Shot fired
घायल हालत में वर्षा सेन. तस्वीर: विकास दीक्षित, एमपी तक

Guna Crime News: गुना के एक प्राइवेट स्कूल में हुई इस वारदात को सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. जहां एक सनकी युवक ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी. हादसे में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद आरोपी कट्टा स्कूल में ही छोड़कर फरार हो गया. इस पूरी वारदात का वीडियो स्कूल के सीसीटीवी में कैद हुआ है. पुलिसा आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

आरोपी का नाम राहुल कुशवाह बताया जा रहा है. वह आरोन तहसील के सहरोक गांव का रहने वाला है. सीएसपी श्वेता गुप्ता ने पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज कर लिए हैं और आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस आरोपी राहुल की तलाश में उसके गांव भी पहुंची है. बताया जा रहा है कि मनचले प्रेमी ने बातचीत करने का दबाव बनाया था, लेकिन छात्रा ने मना कर दिया था, इसी बात से नाराज था और रविवार को फेयरवेल पार्टी में आई छात्रा पर आखिर उसने गोली चला दी.

फेयरवेल पार्टी के दौरान हुआ हादसा
निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा वर्षा सेन(12वीं) फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए स्कूल गई थी. इसी दौरान एक सनकी युवक स्कूल में दाखिल हुआ और छात्रा को देसी कट्टे से गोली मार दी. हादसे में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई. गोली छात्रा के दाहिने हाथ में लगी थी, जिसकी वजह से जिससे घायल छात्रा की जान बाल-बाल बच गई. गोली मारने के बाद आरोपी देसी कट्टा स्कूल में ही फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने कट्टा बरामद कर लिया है और तफ्तीश शुरू कर दी है.

सीएम के गृह जिले में विकास यात्रा का जमकर विरोध! काफिला रोक सड़क पर बैठ गए ग्रामीण

एकतरफा प्यार का मामला
पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था. छात्रा ने अपने घरवालों से भी युवक की शिकायत की थी. लेकिन आरोपी ने एकतरफा मोहब्बत में छात्रा को अपनी गोली का निशाना बना दिया. आरोपी एक जानने वाले राज पारिख ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी ने एक होटल में बैठकर शराब पी थी. इसके बाद उसने राजेश को बुलाकर उसके ऊपर भी बंदूक तानी थी. राज ने बताया कि आरोपी राहुल ने उसके ऊपर दबाव बनाया कि वो उसे छात्रा के स्कूल तक लेकर जाए.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में