आपका जिला

जरा हटके: कांग्रेस ने प्रदर्शन कर इंदौर रोड पर बने नवनिर्मित ब्रिज को दिया ‘जबरन ब्रिज’ का नाम, जानें पूरा मामला

Dewas news: आपने विरोध प्रदर्शन तो बहुत देखे होगें, और उनके तरीके भी कई बार बहुत अलग होते हैं. देवास में भी आज कुछ इसी प्रकार का विरोध देखने को मिला है. 90 करोड़ की लागत से रामनगर से बावड़ीया तक ब्रिज का निर्माण अपने अंतिम दौर में है. लगभग 2 किलोमीटर लंबाई वाले इस […]
Updated At: Feb 26, 2023 17:44 PM
dewasnews, congress, news, ,pnews, mptak
फोटो: शकील खान

Dewas news: आपने विरोध प्रदर्शन तो बहुत देखे होगें, और उनके तरीके भी कई बार बहुत अलग होते हैं. देवास में भी आज कुछ इसी प्रकार का विरोध देखने को मिला है. 90 करोड़ की लागत से रामनगर से बावड़ीया तक ब्रिज का निर्माण अपने अंतिम दौर में है. लगभग 2 किलोमीटर लंबाई वाले इस ब्रिज का निर्माण पहले देवास शहर के भोपाल चौराहे से LNB क्लब के आगे तक होना था, लेकिन इसकी जगह बदलकर शहर के बाहरी इलाके रामनगर से बावड़ीया तक कर दी गई. इस पर कांग्रेस ने विरोध जताया और ब्रिज को नाम दिया ‘जबरन ब्रिज’ प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल भी मौके पर मौजूद था.

जानकारी के अनुसार जगह परिवर्तन का विरोध करते हुए आज कांग्रेसियों द्वारा इसका नामकरण ‘जबरन ब्रिज’ कर दिया गया. कांग्रेसियों ने ‘जबरन ब्रिज’ के बैनर,पोस्टर ब्रिज पर लगा दिए. पूर्व प्रदेश महामंत्री प्रदीप चौधरी के नेतृत्व में सैंकड़ों लोगों ने इस ब्रिज को लेकर जमकर नारेबाजी भी की है.कांग्रेसी विकास नगर से रैली के रुप में राम नगर चौराहे तक पहुंचे. ब्रिज पर पोस्टर लगाकर नारियल फोड़कर हार फूल भी चढ़ा दिए. इस दौरान भारी पुलिस बल भी मौजूद था।

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए निजी स्वार्थ के आरोप

dewasnews, congress, news, ,pnews, mptak
फोटो: शकील खान


कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री और नेता प्रदीप चौधरी का कहा कि रामनगर चौराहे से बावडिय़ा चौराहे तक निर्मित ब्रिज जो कि असल में भोपाल चौराहे से LNB क्लब के आगे तक बनना था. जिसे अपने निजी स्वार्थ एवं हटधर्मिता के चलते भाजपा के लोगों ने राम नगर से बावडिय़ा चौराहे तक जबरन बनाया गया है. इसलिए हमनें इसका नामकरण जबरन ब्रिज के नाम से किया है. चौधरी ने बताया कि विकास के नाम पर अभी तक देवास का विनाश ही हुआ है. पहले भी भोपाल चौराहे से आवास नगर तक बनने वाले ब्रिज का स्थानांरतण भी निजी फायदे के लिए किया गया था. इन दोनों ब्रिज के बनने के बाद अब शहर में ट्रैफिक की स्थिति और ज्यादा खराब हो जाएगी. जिससे आम जनता के लिए आने वाले समय भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: इंदौर: मायके गई थी मालकिन, सूने घर से जेवरात और नकदी समेत लाखों का माल उड़ा ले गए बदमाश

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग