क्राइम

नरसिंहपुर में पति ने पहले पत्नी को ओवरब्रिज से धक्का दिया, फिर नीचे आकर पत्थर से कुचला

Narsinghpur Wife Murder: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना क्षेत्र निवासी एक पति ने अपनी पत्नी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. घटना बीते गुरुवार की है. आरोपी पति शैलेंद्र शर्मा ने हत्या से पहले बहुत ही शातिर तरीके से एक साजिश रची और फिर इस हत्या को अंजाम दिया. करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा […]
Updated At: Jan 24, 2024 10:49 AM
wife murder, mp crime, MP News

Narsinghpur Wife Murder: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना क्षेत्र निवासी एक पति ने अपनी पत्नी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. घटना बीते गुरुवार की है. आरोपी पति शैलेंद्र शर्मा ने हत्या से पहले बहुत ही शातिर तरीके से एक साजिश रची और फिर इस हत्या को अंजाम दिया. करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया आरोपी शैलेंद्र शर्मा ने अपनी पत्नी दीपा बर्मन को पहले खाना खिलाने के बहाने कृष्णा होटल लेकर गया. होटल में खाना खिलाने के बाद बाइक से लोटते वक्त राष्टीय राजमार्ग 44 पर बने रेलवे ओवर ब्रिज से पत्नी दीपा बर्मन को नीचे धकेल दिया. पत्नी की मौत हुई है या नहीं, इसे कंफर्म करने शैलेंद्र पुल से नीचे आया. लेकिन उस वक्त तक दीपा जिंदा थी और आखिरी सांसे ले रही थी.

यह देखकर शैलेंद्र ने वहां पर रखे एक भारी पत्थर को उठाया और उससे अपनी पत्नी का सिर कुचल दिया, जिसके कारण दीपा बर्मन की मौत हो गई. शातिर आरोपी शैलेंद्र ने इसके बाद पुलिस को फोन लगाया और बताया कि उसकी पत्नी दीपा की मौत रेलवे ओवर ब्रिज से नीचे गिरने के कारण हो गई है. पुलिस ने मौके पर आकर जांच-पड़ताल की तो उससे स्पष्ट हो गया कि यह मामला दुर्घटना का नहीं बल्कि सुनियोजित हत्या का है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में शैलेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद शैलेंद्र के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया.

पुलिस ने बताया आरोपी शैलेंद्र की शादी जबलपुर निवासी दीपा बर्मन से वर्ष 2017 में हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे. दीपा के परिजनों के आरोप हैं कि दीपा को शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसके पति शैलेंद्र और उसकी मां द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा था. जिसके बाद दीपा ने अपने पति के खिलाफ दहेज एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कराया था.

माफी मांगने पर आरोपी ने कर लिया था राजीनामा
जिसके कारण शैलेंद्र को जेल भी हुई. लेकिन बाद में माफी मांगने पर शैलेंद्र के साथ राजीनामा कर लिया था और पिछले दो महीने से दी दीपा अपने पति के साथ ही रह रही थी. लेकिन दीपा को नहीं पता था कि उसका पति शैलेंद्र अंदर ही अंदर उसकी हत्या की योजना बना रहा था.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते