mptak
Search Icon

श्योपुर: टेरर टैक्स वसूलने वाली गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, बंदूकें और कारतूस भी बरामद

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

chambal news badmash kidnapping news mp police
chambal news badmash kidnapping news mp police
social share
google news

Sheopur Kidnapping News. मध्यप्रदेश के श्योपुर में 6 दिन पूर्व जंगल में मवेशी चराने गए 3 लोगों का अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. अपहरण की इस घटना के बाद पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सर्चिंग अभियान के बीच विजयपुर थाना पुलिस ने जंगल में चरवाहों को डरा धमकाकर उनसे टेरर टैक्स वसूलने वाली बदमाशों की गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जबकि तीन आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से दो बंदूकें और कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

विजयपुर एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा ने खुलासा करते हुए बताया बदमाश देशराज गुर्जर निवासी गोलाई राजस्थान, बृजमोहन गुर्जर निवासी भोजपुरिया अपने साथी मोहनराज मीणा, रामदास गुर्जर और जशरथ गुर्जर के साथ जिले के जंगल में पशुपालकों को डरा धमका कर उनसे टेरर टेक्स वसूल रहे थे, आरोपियों की दूसरे बदमाशों की गैंग के साथ पिछली 7 जनवरी को जंगल में फायरिंग भी हुई थी. तभी से पुलिस इनकी तलाश में थी, इन बदमाशों में से देशराज गुर्जर और बृजमोहन गुर्जर को पुलिस ने जंगल सर्चिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

बाकी के तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है. पकड़े गए दोनों आरोपियों से दो बंदूकें बरामद हुई है. पुलिस इन बदमाशों से अपहृत चरवाहों के बारे में भी पूछताछ कर रही है. एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा का कहना है कि जंगल में लोगों को डरा धमकाकर फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, इनसे दो बंदूकें बरामद हुई है, तीन बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गए हैं, जिनकी तलाश तेज कर दी गई है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT