क्राइम मुख्य खबरें

शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

Shivpuri Rape Case: शिवपुरी जिले में करैरा थाना क्षेत्र के बडौरा गांव से एक दिन पहले गायब हुई 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव शनिवार (11 फरवरी) अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला है. मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या […]
Updated At: Feb 12, 2023 11:08 AM
6 year old innocent brutally murdered after rape in Shivpuri dead body found in field cloth stuffed in mouth
शिवपुरी में छह साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई. रोते बिलखते परिजनों को समझाती पुलिस. फोटो- प्रमोद भार्गव

Shivpuri Rape Case: शिवपुरी जिले में करैरा थाना क्षेत्र के बडौरा गांव से एक दिन पहले गायब हुई 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव शनिवार (11 फरवरी) अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला है. मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. इस घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली, वह एकजुट हुए और घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने जमकर हंगामा कर दिया. साथ ही रोड जामकर धरने पर बैठ गए. हंगामे की सूचना पर कलेक्टर रविन्द्र चौधरी और एसएसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और मामले को बड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया.

जानकारी के अनुसार, बडौरा गांव में एक 6 साल की मासूम अपनी मां के साथ गौड बाबा मंदिर पर भागवत कथा में गई थी. लेकिन मासूम वहां से अचानक गायब हो गई. मां घर पहुंची और उसने पति ने पूछा कि बेटी कहां है? मां ने सोचा कि वह घर पहुंच गई होगी, लेकिन जब मासूम घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे सब जगह तलाश किया. मासूम का कहीं कोई सुराग नहीं लगा.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर हाईकोर्ट: कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में वकील को रेप का Video देखने के लिए क्यों कहा?

इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  पुलिस ने तब अपहरण का मामला दर्ज कर मासूम की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अब पुलिस भी इसे गंभीर मामला मान रही है और रेप की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

फोटो: प्रमोद भार्गव

परिजनों का हंगामा, रोड पर लगाया जाम
शनिवार की सुबह मासूम का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा हुआ मिला. अर्धनग्न अवस्था में मासूम बच्ची का शव मिलने की सूचना पर परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. सड़क पर लकड़ी और पत्थर रख जाम लगा दिया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी और एसपी राजेश सिंह चंदेल गांव में पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर शांत करके जाम खुलवाया. लेकिन ग्रामीणों ने मांग रखी की आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें: इंदौर: कारोबारी बुजुर्ग की दर्द भरी दास्तां, बेटी-बेटे पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप!

एसएसपी राजेश सिंह ने बताया कि छह साल की बच्ची मां के साथ गांव में चल रही भागवत कथा सुनने गई थी, यहीं से बच्ची लापता हो गई. तलाश के बाद बच्ची का शव खेत में मिला है. यह गंभीर मामला है. अपराधी को पकड़ने के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

5 Comments

Comments are closed.

अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते