मुख्य खबरें राजनीति

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में भोपाल में BJP दफ्तर के बाहर AAP का प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

MP POLITICAL NEWS: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आप के कार्यकर्ताओं ने भोपाल में प्रदर्शन किया. आप कार्यकर्ताओं ने भोपाल में बीजेपी दफ्तर के बाहर जाकर नारेबाजी की और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को फंसाने के आरोप लगाए. आप कार्यकर्ता रैली […]
Updated At: Feb 27, 2023 19:22 PM
Aam Aadmi Party Bhopal News BJP office Deputy CM Manish Sisodia CBI Custody
फोटो: इजहार हसन खान

MP POLITICAL NEWS: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आप के कार्यकर्ताओं ने भोपाल में प्रदर्शन किया. आप कार्यकर्ताओं ने भोपाल में बीजेपी दफ्तर के बाहर जाकर नारेबाजी की और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को फंसाने के आरोप लगाए. आप कार्यकर्ता रैली निकालते हुए भोपाल में बीजेपी दफ्तर तक पहुंचे.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लेकर और मनीष सिसोदिया के पोस्टर लेकर नारेबाजी करते हुए बीजेपी दफ्तर तक पहुंचे. दफ्तर पर कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था. काफी देर तक बीजेपी दफ्तर के बाहर गहमागहमी बनी रही. आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी दफ्तर पर जमा हो गए थे.

शिक्षा मंत्री ‘तुझे सलाम’ लिखे पोस्टर लेकर पहुंचे कार्यकर्ता
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपने हाथों में शिक्षा मंत्री ‘तुझे सलाम’ लिखे पोस्टर लेकर पहुंचे थे. आप कार्यकर्ता एक ही मांग कर रहे थे कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी अवैध है. उनके खिलाफ झूठे आरोपों में केस दर्ज किए गए हैं. उनके खिलाफ लगाए गए सभी केस वापस लिए जाएं और उनको जल्द से जल्द रिहा किया जाए. आप पार्टी के विभिन्न राज्यों में मौजूद नेताओं ने इसी तरह से प्रदर्शन और रैलियां निकालीं.

भीम आर्मी ने धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में लगाए मुर्दाबाद के नारे! गांव जाकर निकाली रैली

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर क्या हैं आरोप?
सीबीआई का आरोप है कि मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाले में आपराधिक साजिश रची और उन्होंने सबूतों को मिटाने की कोशिश की. सिसोदिया ने रविवार की रात सीबीआई हेडक्वार्टर में गुजारी. उन्हें सुबह राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. उधर, इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. आप पार्टी का कहना है कि मनीष बेकसूर हैं. उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति का नतीजा है. आम आदमी पार्टी ने सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते