मुख्य खबरें राजनीति

कांग्रेस MLA बाबू जंडेल के बिगड़े बोल, कहा- सरकार आने पर बकरियां जलाने वालों को…

Congress MLA Babu Jandel: अपने अजीबो- गरीब बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश की श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया. विधायक जंडेल ने कहा है कि जिन लोगों ने गरीब किसानों की बकरियां जलाई हैं, कांग्रेस की सरकार आने पर उन्हें भी जिंदा जला […]
Updated At: Jan 13, 2023 13:48 PM
congress mla, Babu Jandel, Sheopur News

Congress MLA Babu Jandel: अपने अजीबो- गरीब बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश की श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया. विधायक जंडेल ने कहा है कि जिन लोगों ने गरीब किसानों की बकरियां जलाई हैं, कांग्रेस की सरकार आने पर उन्हें भी जिंदा जला दूंगा. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, जिलाध्यक्ष अतुल चौहान के नेतृत्व में गुरुवार को जिला मुख्यालय के वीर सावरकर स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन किया गया. इसमें कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का भाषण चर्चा में है. विधायक ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वनकर्मियों ने कुछ किसानों की पिटाई की थी. उनका मेडिकल होने आया था, तब मैं यहां नहीं था. अगर मैं यहां होता तो पीटने वाले का भी मेडिकल कराने की जरूरत पड़ जाती.

दरअसल, सिरोनी गांव में गत 17 दिसंबर को 19 बकरियां झोपड़ी में जल गई थीं, जिसका आरोप क्षेत्र के वनविभाग के रेंजर और कर्मचारियों पर पशुपालकों और कांग्रेसियों ने लगाया था. इस मामले का विधायक जिक्र कर रहे थे.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
बता दें कि विधायक बाबू जंडेल पिछले साल अगस्त माह में बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर खूब चर्चा बटोर चुके हैं. वहीं बाढ़ राहत राशि देने पर आदिवासियों द्वारा शराब पीने में खर्च कर देने का भी बयान भरे मंच से देकर लोगो की नाराजगी झेल चुके हैं. वहीं बिजली अफसर को कमरे में बंद कर बिजली के खंभे से चिपका देने का बयान भी सुर्खियों में आया था,अब विधायक जंडेल के नए बिगड़े बोल का भाषण चर्चा का विषय बना हुआ है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग