मुख्य खबरें राजनीति

आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया के बिगड़े बोल, CM शिवराज को कह दिया नालायक…

MP Politics: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में चुनाव हैं, लेकिन नेताओं के बीच तल्खी अभी से बढ़ती जा रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ एक दूसरे पर निशाना साथ रहे हैं तो दिग्विजय सिंह के निशाने पर भी अक्सर शिवराज सिंह चौहान होते हैं. इस दौरान नेताओं की भाषा भी असयंमित […]
Bad words of tribal leader Kantilal Bhuria CM Shivraj was called worthless
कांतिलाल भूरिया बेटे विक्रांत भूरिया के साथ.

MP Politics: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में चुनाव हैं, लेकिन नेताओं के बीच तल्खी अभी से बढ़ती जा रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ एक दूसरे पर निशाना साथ रहे हैं तो दिग्विजय सिंह के निशाने पर भी अक्सर शिवराज सिंह चौहान होते हैं. इस दौरान नेताओं की भाषा भी असयंमित हो रही है… ताजा मामला झाबुआ से सामने आया है, जहां पर आदिवासी कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने सीएम शिवराज को लेकर विवादित बयान दिया है.

झाबुआ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने जब कांतिलाल भूरिया से भाजपा की विकास यात्रा को लेकर सवाल किया तो भूरिया के बोल बिगड़ गए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब विकास यात्रा निकाल रहे हैं, वह इसलिए कि सबसे माफी मांग सकें, झाबुआ भी आ रहे हैं, यहां पर आएंगे और कहेंगे… ‘मुझे माफ कर दो मैं नालायक निकला, काम नहीं कर पाया.’ (यह कहते हुए भूरिया मुस्कुराते भी रहे)

ये भी पढ़ें: BJP के पूर्व मंत्री दीपक जोशी का दर्द छलका, सोशल मीडिया पर डाली तंज भरी ‘पोस्ट’

बता दें कि सीएम शिवराज 26 फरवरी को झाबुआ विकास यात्रा को लेकर पहुंचने वाले हैं. इसी पर भूरिया ने निशाना साधा. उनके साथ उनके बेटे और युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी मौजूद थे. इस दौरान कांतिलाल भूरिया के बोल बिगड़े नजर आये, उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज को नालायक तक कह डाला. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में असफल होने पर जगह जगह माफी मांगते घूम रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांतिलाल भूरिया ने भील प्रदेश की मांग को पहले असंभव बताया, कहा कि यह बहुत लंबी प्रक्रिया है और फिर कहा कि भील प्रदेश की मांग का समर्थन करते हुए इसे आदिवासी इलाके के विकास के लिए जरूरी बताया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
बागेश्वर धाम में कैसे लगाई जाती है अर्जी? जिससे खुलता है भूत-भविष्य का राज… शुभमन गिल के सेंचुरी मारते ही सारा से रिलेशन पर क्यों हो रही चर्चा! क्या है वो 100 रुपये की शर्त, जिसके बाद शुभमन हर दूसरे मैच में ठोक रहे शतक MP की लाड़ली बहनों को CM शिवराज देगें सौगात, 1250 रुपए से ज्यादा आ सकती है राशि? शर्मिला की मुस्कान पर दिल हार बैठे थे क्रिकेटर पटौदी, फिर बनाया भोपाल की बेगम टीम इंडिया के लिए लकी है इंदौर का ये मैदान, अब तक एक भी मैच नहीं हारा भारत पहली नजर में अमिताभ को दिल दे बैठी थीं जया, बेहद प्यारी है ये लव स्टोरी भोपाल में जन्मी और पढ़ी-लिखी है ये लेडी IAS, आज पूरे देश में हाे रही इनकी चर्चा ‘लालबत्ती नहीं मिलेगी तब तक नहीं…’ भावुक कर देगी मजदूर से DSP बनने की ये कहानी ओरछा में कैसे पहुंचे थे भगवान राम? 500 वर्ष पुराना है इतिहास MP की वो एक्ट्रेस, जिसे गूगल पर सबसे ज़्यादा किया गया सर्च? कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें