मुख्य खबरें वीडियो

बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर दर्ज हुई FIR, कट्टा लहराने का वीडियो हुआ था वायरल

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. उनके भाई पर आरोप है कि बारात में कट्टा लहराया और लोगों के साथ गाली-गलौज की. इसका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कट्टा हाथ में लिये और मुंह में […]
Updated At: Feb 21, 2023 00:25 AM
Bageshwar Dham, Dhirendra Krishna Shastri brother waved Katta abused
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर FIR दर्ज. फोटो: लोकेश चौरसिया

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. उनके भाई पर आरोप है कि बारात में कट्टा लहराया और लोगों के साथ गाली-गलौज की. इसका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कट्टा हाथ में लिये और मुंह में सिगरेट फंसाए किसी को धमका रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही कार्रवाई की मांग की जा की रही थी.

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग मुंह में सिगरेट फंसाकर एक शादी समारोह में गाली-गलौज कर रहा था, वीडियो में दिख रहा था कि सौरभ कट्टा दिखाकर बारात में मौजूद लोगाें को धमकाने के साथ ही अभद्रता कर रहा है. शादी समारोह में फायर करके शादी रुकवाने की कोशिश भी की थी. उसी वीडियों  पर पुलिस ने संज्ञान लेते बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज की है.

इस मामले में पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है, जिससे यह साफ नहीं हुआ है कि उन पर दर्ज केस की धाराएं क्या हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी या नहीं? बताया जा रहा है कि पुलिस सुबह इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है.

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और वीडियो के आधार पर युवक की पहचान सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग  के रूप में की गई. घटना के बाद दहशत में आए दुल्हन परिवार के लोग मीडिया में आने से बच रहे थे. इसके साथ ही थाने में शिकायत भी करने नहीं जा रहे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एफआईआर दर्ज की है.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम मिर्गी ठीक हाेने की उम्मीद लेकर आई 10 साल की बच्ची की मौत, बाबा ने दी भभूति, लेकिन..

बागेश्वर धाम वाले पंं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बारात में लहराया कट्टा
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप लगे हैं कि वह दलितों की बारात पहुंचा और बारातियों को कट्टा दिखाकर धमकाया. उनके साथ अभ्रदता की. हवाई फायर करके शादी रुकवाने की कोशिश भी की. आरोप है कि शालिग्राम गर्ग ने ग्राम गढ़ा में कल्लू अहिरवार की बेटी सीता के घर पहुंचकर बारात में मौजूद लोगों को शादी समारोह में शराब के नशे में कट्टा लहराते हुए धमकाया. सिगरेट मुंह में फंसाकर अभद्रता गाली-गलौज की. कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी थी.

पूरी खबर यहां पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पंं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बारात में लहराया कट्टा, गाली-गलौज कर अभद्रता की

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में