मुख्य खबरें वीडियो

बागेश्वर धाम सरकार को मिली शंकराचार्य से चुनौती, जोशीमठ की दरारें जोड़ दें तो मानें…

Bageshwar Dham Sarkar:  बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं. चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि कुछ लोग बागेश्वर धाम और उन्हें चमत्कारिक मानते हैं तो बहुत से लोग उसे पाखंड कहते हुए विराेध कर रहे हैं. नागपुर में मिली चुनौती के बाद अब ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी […]
Updated At: Jan 23, 2023 14:00 PM
Bageshwar Dham Shankaracharya Avimukteshwaranand Joshimath cracks

Bageshwar Dham Sarkar:  बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं. चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि कुछ लोग बागेश्वर धाम और उन्हें चमत्कारिक मानते हैं तो बहुत से लोग उसे पाखंड कहते हुए विराेध कर रहे हैं. नागपुर में मिली चुनौती के बाद अब ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने भी बड़ा बयान देकर एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है. हालांकि उन्होंने पं. धीरेंद्र शास्त्री का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि कोई ऐसा चमत्कार करने वाला है तो वह जोशीमठ में आई दरारों को अपने चमत्कार से जोड़ दें तो हम उन पर फूल बरसाएंगे. देश की जनता चाहती है कि कोई चमत्कार हो जाए और जोशीमठ की समस्या खत्म हो जाए.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने धर्मांतरण को लेकर भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने इसे सीधे-सीधे राजनीति से जोड़ दिया. हालांकि जब छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा और पं. धीरेंद्र शास्त्री के बीच धर्मांतरण के मुद्दे पर हुए जुबानी जंग को लेकर पूछा गया तो भी उन्होंने मंत्री जी का पक्ष लिया और धीरेंद्र शास्त्री के दावे पर सवाल खड़े कर दिये.

नागपुर में मिली थी दिव्य दरबार लगाने की चुनौती
बता दें कि आजकल बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र शास्त्री को लेकर खूब बहस हो रही है. दावा है कि नागपुर में धीरेंद्र शास्त्री को अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति वालों ने दिव्य दरबार करने की चुनौती दी थी. हालांकि इसके बाद आरोप लगे कि पं. धीरेंद्र शास्त्री दो दिन पहले ही अपना कथा खत्म कर वापस भाग आए. हालांकि इसके बाद पं. धीरेंद्र शास्त्री ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए समिति वालों को रायपुर के दिव्य दरबार में आने का चुनौती दे डाली.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में