क्राइम मुख्य खबरें

बागेश्वर धाम वाले पंं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बारात में लहराया कट्टा, गाली-गलौज कर अभद्रता की

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप लगे हैं कि उसने दलितों की बारात पहुंचे बाराती को कट्टा दिखाकर धमकाया और अभ्रदता की. हवाई फायर करके शादी रुकवाने की कोशिश भी की. आरोप है कि शालिग्राम गर्ग ने ग्राम गढ़ा में कल्लू अहिरवार की बेटी […]
Bageshwar Dham, Dhirendra Krishna Shastri brother waved Katta abused
कट्टा लहरा रहा युवक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई है. फोटो- लोकेश चौरसिया

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप लगे हैं कि उसने दलितों की बारात पहुंचे बाराती को कट्टा दिखाकर धमकाया और अभ्रदता की. हवाई फायर करके शादी रुकवाने की कोशिश भी की. आरोप है कि शालिग्राम गर्ग ने ग्राम गढ़ा में कल्लू अहिरवार की बेटी सीता के घर पहुंचकर बारात में मौजूद लोगों को शादी समारोह में शराब के नशे में कट्टा लहराते हुए धमकाया. सिगरेट मुंह में फंसाकर अभद्रता गाली-गलौज की. कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी थी.

बाराती ने बताया, पंडित शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप है कि ने हवाई फायर भी किया था और शादी रुकवाने की कोशिश की, कट्टा लहराने की वजह से सभी बराती दहशत में आ गए और खाना-पीना खाकर वापस अपने गांव अटकोहा लौट गए. अहिरवार परिवार के यहां शादी समारोह में हंगामा करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में सिगरेट दबाए पिस्टल लहरा रहा है आरोपी
वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि एक शख्स मुंह में सिगरेट दबाए और हाथ में कट्टा लेकर लोगों को धमका रहा है. गंदी-गंदी गालियां दे रहा है साथ ही एक व्यक्ति को पकड़ कर मारपीट करने की कोशिश कर रहा है, साथ ही कह रहा है की राई नहीं बजेगी. गढ़ा गांव में बजेगा तो सिर्फ बागेश्वर धाम का गाना. उस समय वहां मौजूद लोगों ने बागेश्वर धाम का गाना बजाने से मना किया तो इस शख्स ने लोगों के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम में 125 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कार्यक्रम हुआ, MP सरकार रही मौजूद

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और वीडियो के आधार पर युवक की पहचान करने के साथ कार्रवाई करने की बात कह रही है. मगर खबर बनाई जाने तक पुलिस ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है. सिर्फ जांच टीम बनाकर जांच उपरांत कार्रवाई करने की बात कही है. उधर, घटना के बाद दहशत में आए दुल्हन परिवार के लोग मीडिया में आने से बच रहे हैं. इसके साथ ही थाने में शिकायत भी करने नहीं जा रहे.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम बना MP की सियासत का केंद्र! आज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलेंगे CM शिवराज

बता दें कि बागेश्वर धाम में शनिवार को बहुत बड़ा कार्यक्रम था, जहां पर 121 कन्याओं का विवाह कराया गया है, इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे थे. इसके बाद अगले ही दिन ऐसी घटना का वीडियो वायरल होने से लोग भी सकते में हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

3 Comments

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में