अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

विकास यात्रा में बिगड़ गई थी BJP विधायक प्रहलाद लोधी की तबीयत, अब भोपाल रेफर; जानें पूरा मामला

BJP Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की उपलब्धियों को जनता को बताने के लिए पूरे प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही है. इसके साथ ही सभी भाजपा विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र में विकास यात्रा निकाल रहे हैं. पन्ना के पवई क्षेत्र से विधायक प्रहलाद लोधी ने भी विकास यात्रा निकाली तो वह कुछ […]
Updated At: Feb 07, 2023 19:35 PM
BJP MLA Prahlad Lodhi health deteriorated Vikas Yatra condition worsened Bhopal refer

BJP Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की उपलब्धियों को जनता को बताने के लिए पूरे प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही है. इसके साथ ही सभी भाजपा विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र में विकास यात्रा निकाल रहे हैं. पन्ना के पवई क्षेत्र से विधायक प्रहलाद लोधी ने भी विकास यात्रा निकाली तो वह कुछ दूर ही चले थे और उनकी तबीयत खराब हो गई. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और पवई के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पन्ना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कलेक्टर ने कहा कि उनकी तबीतय में काफी सुधार है, लेकिन कुछ जांचें यहां नहीं हो पा रही हैं, ऐसे में उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया. जहां उन्हें नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पवई के विधायक प्रहलाद लोधी ने अपने क्षेत्र में बीते रविवार को विकास यात्रा निकाली थी, लेकिन कुछ दूर यात्रा के साथ चलने पर उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो गई. उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उनके लग्स में इंफेक्शन की बात भी कही जा रही थी, जिसके बाद उन्हें दो दिनों से जिला अस्पताल पन्ना में इलाज चल रहा था. 

BJP Vikas Yatra, MLA
विकास यात्रा के दौरान बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी बीमार हो गए थे.

बीजेपी की विकास यात्रा के दौरान विधायक की बिगड़ी तबियत, ऑक्सीजन के लिए आधे घंटे तक तड़पते रहे

कलेक्टर ने कहा- तबीयत में सुधार, लेकिन जांच कराना जरूरी
अब विधायक को मुख्यमंत्री के निर्देश पर और बेहतर उपचार के लिए नेशनल हॉस्पिटल भोपाल रेफर किया गया है. इस बीच पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्र, एसपी घर्मराज मीना एवं सीएमएचओ विद्या सागर उपाध्याय मौजूद रहे. पवई विधायक को रेफर करने के बाद पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्र ने बताया कि विधायक जी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. इनकी सभी जांचें कराई गई हैं, जो ठीक हैं. उन्हें अब सारे दिन ऑक्सीजन की भी आवश्यकता नही पड़ी. लेकिन कुछ जांचें अभी होनी हैं. जिस पर मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर उन्हें भोपाल रेफर किया गया है.

विकास यात्रा में एक विधायक हुए बेहोश तो दूसरे को किसानों का झेलना पड़ा विरोध

जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विद्या सागर उपाध्यय ने बताया कि यहां पर कुछ जांच हैं, जो उपलब्ध नहीं है इसके चलते पवई विधायक को भोपाल रेफर किया गया है. उनका स्वास्थ्य ठीक है. पवई अस्पताल में कितनी ऑक्सीजन सिलेंडर है इसकी जानकारी मुझे नहीं है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में