इंदौर क्राइम मुख्य खबरें

बुरहानपुर विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर पर जमीन हड़पने का आरोप, जानें पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा भैया और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर के खिलाफ 75 साल के एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने जनसुनवाई में शिकायत की. रोते हुए तहसीलदार से कहा मैं तंग आ चुका हूं. सुसाइड कर लूंगा. मामला प्रापर्टी से जुड़ा है. तहसीलदार का कहना है जमीन प्रोफेसर […]
Updated At: Mar 07, 2023 19:34 PM
Burhanpur MLA Surendra Singh Shera wife Jayshree Thakur accused of land grab

MP News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा भैया और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर के खिलाफ 75 साल के एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने जनसुनवाई में शिकायत की. रोते हुए तहसीलदार से कहा मैं तंग आ चुका हूं. सुसाइड कर लूंगा. मामला प्रापर्टी से जुड़ा है. तहसीलदार का कहना है जमीन प्रोफेसर के परिजन ने ही बेची है जिसकी रजिस्ट्री भी हुई है. मामला कोर्ट में भी चल रहा है. बुरहानपुर के नागझिरी निवासी रिटायर्ड प्रोफेसर शेख मोहम्मद पिता शेख बशीर 75 ने जनसुनवाई में तहसीलदार मुकेश काशिव से शिकायत की कि विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह की पत्नी जयश्री ठाकुर ने फतेहपुर में हमारी खानदानी संपत्ति में कुछ लोगों को भेजकर 12 फरवरी से तुअर की फसल काटकर नष्ट कर रहे हैं और ले जाने का प्रयास कर रहे हैं.

बुरहानपुर जिला क्लेक्टर कार्यालय के जनसुनवाई के दौरान रिटायर्ड प्रोफेशर रोते हुए न्याय की गुहार लगाई. 75 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर ने जनसुनवाई में तहसीलदार के सामने रोते हुए कहा मैं तंग आ गया हूं. पुलिस भी मेरी सुन नही रही है. आप न्याय दे दो वरना आत्महत्या कर लूंगा.

संपत्ति का मामला कोर्ट में विचाराधीन
बुरहानपुर के नागझिरी निवासी रिटायर्ड प्रोफेसर शेख मोहम्मद ने कहा- इस संपत्ति का कोर्ट बुरहानपुर में प्रकरण विचाराधीन है. शिकायत करने पर डायल 100 आने को तैयार नहीं है. निंबोला थाने पर आठ शिकायती आवेदन दिए हैं. परंतु जयश्री ठाकुर और कलीम पहलवान आदि पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. परिवार के लोगों में डर है. हमारे खिलाफ झूठा केस भी दर्ज करवाया गया था. तब शिकायत झूठी होने पर 28 मई 22 को मुझे और दो अन्य को कोर्ट से जमानत मिल गई. दबाव बनाकर मुझ पर 75 साल की उम्र में धारा 107 और 116 भी लगवा दी. हमारे खेत में लगे बोर्ड पर सारी जानकारी को काले रंग से पोत दिया.

ये भी पढ़ें: चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति से पुलिस आरक्षक ने की गाली-गलौज, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

जयश्री भूमि खरीद चुकी हैं और उनकी रजिस्ट्री हो चुकी है: तहसीलदार
दरअसल खरीदने वाले पक्ष का कहना है 10 करोड़ की संपत्ति को दो करोड़ में रिश्तेदारों ने बेच दिया है. ज्वाइंट फैमिली है. प्रोफेसर का कहना है हमने जमीन नहीं बेची है. बुरहानपुर तहसीलदार मुकेश काशिव ने सारी फाइल देखने के बाद कहा जयश्री भूमि खरीद चुकी है और प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है. इसकी रजिस्ट्री भी हो चुकी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते