मुख्य खबरें राजनीति

कांग्रेस तैयार करेगी 2 वचनपत्र, एक सामान्य और दूसरा महिलाओं के लिए प्रियदर्शिनी

MP Vidhansabha Election 2022: मध्य प्रदेश 2023 विधानसभा चुनाव में अब महज 9 महीने का समय बाकी है और कांग्रेस अपने वचन पत्र को बनाने में जुट गई है. इसी कड़ी में रविवार को पीसीसी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर विधानसभा चुनाव वचन पत्र समिति की बैठक आयोजित की गई. इस दौरान […]
MP Congress MP Election 2023 Kamalnath promissory notes general women Priyadarshini

MP Vidhansabha Election 2022: मध्य प्रदेश 2023 विधानसभा चुनाव में अब महज 9 महीने का समय बाकी है और कांग्रेस अपने वचन पत्र को बनाने में जुट गई है. इसी कड़ी में रविवार को पीसीसी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर विधानसभा चुनाव वचन पत्र समिति की बैठक आयोजित की गई. इस दौरान बैठक में वचनपत्र समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, कांतिलाल भूरिया, सज्जन वर्मा, मुकेश नायक सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे. बैठक में वचन पत्र के निर्माण को लेकर मंत्रणा की गई.

वचन पत्र के लिए चल रही बैठक समाप्त होने के बाद कांग्रेस वचन पत्र समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि कांग्रेस इस बार 2 वचन पत्र तैयार करेगी. एक सामान्य और एक महिलाओं के लिए विशेषकर प्रियदर्शिनी वचन पत्र तैयार किया जाएगा. राजेन्द्र सिंह ने बताया कि वचन पत्र के लिए 10 उपसमितिया बनाई गई हैं. 10 उप समितियों को अलग अलग विभागों-वर्गों की दी जिम्मेदारी दी गई है.

कांग्रेस के वचनपत्र बनाने की बैठक को सीएम ने कांग्रेस का ढोंग पत्र
एक महीने बाद सभी उपसमितियों की फिर से बैठक होगी और बैठक में सभी उपसमितियों को बिंदुवार अपने-अपने विभागों-वर्गों की जानकारी देना होगी. इन जानकारियों के माध्यम से वचन पत्र का ड्राफ्ट तैयार होगा. वहीं, कांग्रेस के वचनपत्र बनाने की बैठक को सीएम ने कांग्रेस का ढोंग पत्र बताया है. सीएम ने कहा कि कमलनाथ रोज एक ट्वीट कर देते हैं कर्जा माफ सब को रोजगार. उनके वचन पत्र के वादे उन्होंने पूरे नहीं किये. अब ढोंग कर रहे हैं, सपने दिखा रहे हैं. सपनों के लिए कौन-कौन क्या-क्या लिख सकता है लिख दो.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते