आपका जिला मुख्य खबरें

कमलनाथ के गढ़ में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच हुई तकरार, सामूहिक विवाह समारोह में हुआ हंगामा

CHHINDWARA NEWS: कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित किए गए सामूहिक विवाह समारोह में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर तकरार हुई. काफी  देर तक हंगामा हुआ. हंगामे के बीच ही 218 जोड़ों का सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया. बीते मंगलवार को यह कार्यक्रम छिंदवाड़ा […]
mp political news mp news chhindwara news
तस्वीर: पवन शर्मा, एमपी तक

CHHINDWARA NEWS: कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित किए गए सामूहिक विवाह समारोह में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर तकरार हुई. काफी  देर तक हंगामा हुआ. हंगामे के बीच ही 218 जोड़ों का सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया. बीते मंगलवार को यह कार्यक्रम छिंदवाड़ा के पांढुर्ना में आयोजित किया गया था जहां पर कांग्रेस और बीजेपी के नेता क्रेडिट लेने की होड़ में आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर जमकर जुबानी तीर चलाए.

दरअसल कार्यक्रम में बीजेपी के नेताओं ने जब यह बताना शुरू किया कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह समारोह में बीजेपी की शिवराज सरकार ने बहुत मदद की है और हर कन्या को आर्थिक रूप से मदद भी की लेकिन कमलनाथ सरकार ने कन्याओं को दी जाने वाली 51 हजार रुपए की राशि पर रोक लगा दी थी तो इस पर कांग्रेसी नेता भड़क गए और उन्होंने भी कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के 15 महीने की उपलब्धियां गिनाना शुरू कर दिया. दोनों पक्ष के नेता मंच पर आ गए और एक दूसरे पर जनता को ठगने और भ्रमित करने के आरोप लगाने लगे. मामला यहां तक पहुंचा कि पुलिस को मंच पर आकर स्थिति को संभालना पड़ा.

बीजेपी नेताओं के दावे सुनकर पांढुर्ना विधायक भड़के
जब बीजेपी के नेताओं ने शिवराज सिंह चौहान सरकार की उपलब्धियों को गिनाना शुरू किया और कमलनाथ की सरकार पर कई तरह के आरोप लगाने लगे तो इससे कार्यक्रम में मौजूद पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके भड़क उठे. नीलेश कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं. उन्होंने बीजेपी के नेताओं पर जनता को गुमराह करने के आरोप लगाना शुरू कर दिया. इसके बाद तो बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर बहस होने लगी और एक दूसरे के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया जाने लगा. मामला एक दूसरे से मारपीट तक पहुंचता, उससे पहले ही पुलिस ने मंच पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया. ऐसे माहौल में ही 218 जोड़ों का विवाह भी संपन्न कराया गया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग