मुख्य खबरें राजनीति

कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान, क्या अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं; कमलनाथ ने खुद दिया जवाब

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुझे किसी ज्योतिषी की जरूरत नहीं है. उनकी यह प्रतिक्रिया उस पंचांग को लेकर आई है. जिसमें दावा किया गया है कि 2023 में कमलनाथ यानि कांग्रेस की सरकार बनेगी. हालांकि कमलनाथ भले यह कह रहे हों कि उन्हें किसी ज्योतिष की जरूरत […]
Controversy started in Congress everything right inside Kamal Nath himself gave answer

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुझे किसी ज्योतिषी की जरूरत नहीं है. उनकी यह प्रतिक्रिया उस पंचांग को लेकर आई है. जिसमें दावा किया गया है कि 2023 में कमलनाथ यानि कांग्रेस की सरकार बनेगी. हालांकि कमलनाथ भले यह कह रहे हों कि उन्हें किसी ज्योतिष की जरूरत नहीं है. लेकिन उसी ज्योतिषी के आधार पर बने पांचांग को एमपी कांग्रेस ट्वीट कर रही है.

साथ ही यह दावा कर रही है कि 2023 में कमलनाथ की सरकार आ रही है. एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में ये लिखा गया है कि छंटने को है अब अंधकार आ रही है कमलनाथ सरकार… वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है कि एमपी कांग्रेस इस तरह के ट्वीट कर रही हो.

हमेशा से एमपी कांग्रेस दावा करती है कि 2023 में कमलनाथ की सरकार बनेगी. पिछले दिनों तो पूरे राज्य मे कांग्रेसियों ने भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम से पोस्टर भी लगवाए थे. और उन तस्वीरों के एमपी कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बकायता ट्विट भी किया गया.

कांग्रेस में नेता का नाम तय न होना कौन सा संकेत है…
हालांकि झाबुआ में एमपी कांग्रेस के प्रभारी जेपी अग्रवाल से एमपीतक ने पूछा कि क्या एमपी कांग्रेस में सीएम फेस तय हो गया है…तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि नहीं…ये तय कांग्रेस आलाकमान करेगी. फिलहाल एमपी कांग्रेस के प्रभारी और एमपी कांग्रेस का दावा अलग-अलग है. एमपी कांग्रेस कह रही है कि सीएम तो कमलनाथ ही होंगे. और एमपी कांग्रेस के प्रभारी कह रहे हैं अभी तो सीएम पद का चेहरा ही तय नहीं है.. तो क्या कांग्रेस में एक बार फिर गुटबाजी शुरू हो गई है. अगर इसमे सच्चाई है तो फिर 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को इससे काफी नुकसान हो सकता है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते