अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

मुरैना में तेलंगाना एक्सप्रेस की 2 बार टूटी कपलिंग, दो खंड हुई ट्रेन; मचा हड़कंप

Morena Rail Accident News: मुरैना में एक बड़ा रेल हादसा होने से टल गया. तेलंगाना एक्सप्रेस की दो बार कपलिंग टूटी. एक बार हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर और दूसरी बार मुरैना रेलवे स्टेशन पर कपलिंग टूटी. इस वजह से तेलंगाना एक्सप्रेस दो भागों में बंट गई. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. […]
Updated At: Jan 19, 2023 14:06 PM

Morena Rail Accident News: मुरैना में एक बड़ा रेल हादसा होने से टल गया. तेलंगाना एक्सप्रेस की दो बार कपलिंग टूटी. एक बार हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर और दूसरी बार मुरैना रेलवे स्टेशन पर कपलिंग टूटी. इस वजह से तेलंगाना एक्सप्रेस दो भागों में बंट गई. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. कपलिंग को जोड़ा गया, जिसके बाद ट्रेन रवाना हुई. हालांकि इस वजह से ट्रेन तकरीबन 4 घंटे लेट हो गई.

दरअसल बुधवार की रात को दिल्ली से चलकर हैदराबाद जा रही तेलंगाना एक्सप्रेस 12724 जब मुरैना के हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो यहां उसकी कपलिंग टूट गई. ट्रेन के एसी कोच A1 और एसी कोच बी 7 के बीच की कपलिंग टूट गई. इस वजह से ट्रेन दो भागों में बंट गई. ट्रेन को दो भागों में बंटते देख यात्रियों में हड़कंप मच गया और यात्री जल्दी-जल्दी ट्रेन से नीचे उतरे. इसके बाद रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई.

तस्वीर: हेमंत शर्मा, एमपी तक

कपलिंग टूटने से गाड़ी दो भागों में बंट गई, लोग ट्रेन से उतरकर भागने लगे
यात्रियों के सहयोग से बड़ी मुश्किल से कपलिंग को जोड़ा गया और ट्रेन मुरैना रेलवे स्टेशन पर पहुंची, लेकिन मुरैना रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद एक बार फिर से कपलिंग टूट गई. लगातार दो बार कपलिंग टूटने से रेलवे डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. हालांकि बाद में यहां एक बार फिर से कपलिंग को जोड़ा गया और ट्रेन को रवाना किया गया. इस पूरे घटनाक्रम की वजह से ट्रेन तकरीबन 4 घंटे लेट हो गई. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. अगर चलती ट्रेन में यह कपलिंग टूट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

इस पूरे घटनाक्रम की पुष्टि झांसी मंडल के रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने आजतक से की है. मनोज कुमार सिंह ने फोन पर बताया कि 2 बार कपलिंग टूटने की घटना हुई थी लेकिन यात्रियों की मदद से कपलिंग को जोड़ा गया और तकरीबन 4 घंटे की देरी से ट्रेन रवाना हुई.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में