क्राइम मुख्य खबरें

भिंड: पुलिस पर फायरिंग कर भागे बेखौफ बदमाश, पीछा कर 1 को पकड़ा, बाकी हुए फरार

Bhind news: बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया. भिंड की गोहद थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए गश्त देने गई हुई थी. तभी बदमाशों ने उन पर हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान […]
attackonpolice, mppolice, crimenews, mptak, mpnews
फोटो: हेमंत शर्मा

Bhind news: बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया. भिंड की गोहद थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए गश्त देने गई हुई थी. तभी बदमाशों ने उन पर हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को बंदूक समेत दबोच लिया है. यह घटना करीब 4.30 से 5 बजे की है. पुलिस अभी भी बदमाशों का पीछा कर रही है. सर्चिंग जारी है.

जानकारी के अनुसार गोहद थाना पुलिस को चिमलन का पुरा इलाके में कुछ हथियारबंद बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिली थी. इसी सूचना पर से गोहद थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा अपनी टीम के साथ चिमलन का पुरा पहुंचे थे तभी इनका सामना बदमाशों से हो गया. पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. इस फायरिंग में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

पुलिस को एक आरोपी पकड़ने में मिली सफलता
पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश पुलिस के हाथों से बचकर निकल गए. लेकिन पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली.पकड़े गए बदमाश का नाम मुकेश गुर्जर बताया गया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 315 बोर का एक कट्‌टा भी बरामद किया है. फिलहाल मौके पर कार्रवाई जारी है.

निवाड़ी में भी हुआ पुलिस पर हमला
निवाड़ी में वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर उसके परिजनों ने पथराव कर दिया. ये घटना निवाड़ी जिले के ग्राम चुरारा में हुई. जहां दयाल रायकवार नाम के आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था. आरोपी दयाल रायकवार को गिरफ्तार करने जब पुलिस पहुंची तो उसके परिजनों ने पुलिस टीम के ऊपर ही पथराव कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, परिजनों ने बरसाए पत्थर; लाठी डंडों से किया हमला

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
जंगल सफारी के शौकीनों के लिए आई खुशखबरी! अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार सबसे कम उम्र में CA क्रैक करने वाली नंदिनी ने ऐसे लिखी कामयाबी की इबारत कैसे शुरू हुई थी IAS टीना डाबी और प्रदीप गांवडे की लव स्टोरी? टीना डाबी से कहीं ज्यादा सुंदर हैं IAS अतहर की बीबी, देखें 8 अनदेखी तस्वीरें आगरा से पहले MP में बना था ‘ताजमहल’, रोचक है इतिहास इंदौर की बेटी ने इस स्पर्धा में देश को जिताया 41 साल बाद गोल्ड, जानें आज कल क्या कर रहे हैं टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर, जानें बागेश्वर धाम की कथा करवाना चाहते हैं? तो जानें कितना आएगा खर्च! लोहे को सोना बना देता है चमत्कारी पारस पत्थर, MP के इस किले में है मौजूद… महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह जानें किस काम में हैं माहिर? टीना डाबी चाहें तो रख सकती हैं मर्सिडीज-बीएमडब्यू, लेकिन उन्हें पसंद है ये कार जवानों का आसमां में करतब देख हलक में अटक जाएगी जान गाड़ी, बंगला, नौकर-चाकर… MP में क्या है एसडीएम की पावर, कितनी होती है सैलरी? किसान की बेटी ने एशियन गेम्स में जीता मेडल, भाई से मिली प्रेरणा ने बनाया स्टार दादी की वो कौन सी भविष्यवाणी जो टीना डाबी को लेकर हो गई सच? इस आलीशान महल में रहते हैं ग्वालियर के महाराजा सिंधिया, देखें अनदेखी तस्वीरें मां बनने के बाद कितनी बदल गई IAS टीना डाबी की जिंदगी? जानें कौन हैं IPS मनोज शर्मा? जिन पर बन रही फिल्म 12वीं फेल कौन हैं शूटर ऐश्वर्य प्रताप, जिन्होंने एशियन गेम्स में लगाया गोल्ड पर निशाना? अनोखी खूबियों से लैस है देश का पहला साउंड प्रूफ हाईवे, जानें क्यों है चर्चा में?