आपका जिला मुख्य खबरें

रीवा में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में विस्फोट से भड़की आग, मां-बेटे की झुलसने से मौत

Rewa Fire Accident: रीवा में आग की लपटों ने एक मां सहित मासूम बच्चे की जान ले ली. रोजाना की तरह मां किचन में खाना बना रही थी, लेकिन अचानक गैस चूल्हे में आग भड़क गई और मां बेटे आग की लपेटो में झुलस गए. घर के अंदर हुए धमाके की आवाज सुनकर पड़ोस के […]
Updated At: Jan 16, 2023 19:40 PM
rewa news, Gas Cylinder Blast Victims, mp news, fire accident

Rewa Fire Accident: रीवा में आग की लपटों ने एक मां सहित मासूम बच्चे की जान ले ली. रोजाना की तरह मां किचन में खाना बना रही थी, लेकिन अचानक गैस चूल्हे में आग भड़क गई और मां बेटे आग की लपेटो में झुलस गए. घर के अंदर हुए धमाके की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग अंदर दाखिल हुए और मां बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अब पुलिस फॉरेंसिक जांच कर आग लगने के कारणों का पता लगा रही है.

मामला रीवा जिले के मनगवां इलाके का है. अमित वर्मा की पत्नी 24 वर्षीय अंजना वर्मा रोज की तरह दोपहर में खाना पका रही थी, उसी दौरान गैस सिलेंडर में आग भड़क गई और घर में मौजूद मां-बेटे जलकर काल के गाल में समा गए. एएसपी अनिल सोनकर ने बताया की मनगवां बस्ती के पास पुराने हॉस्पिटल के पीछे रहने वाली अंजना कच्चे घर में खाना बना रही थी और 1 साल का मासूम भी साथ में था. घर के आग की उठती लपटों को देकर पड़ोस के लोगो ने राहत कार्य शुरू किया.

बैतूल: नशे में धुत हेडमास्टर से ग्रामीण हुए परेशान, VIDEO बनाकर किया VIRAL !

पाइप लीक होने से लगी आग
घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है और मलबे से मां-बेटे का शव निकाल लिया गया है. बताया जाता है कि स्थानीय लोगों की मदद से कच्चे घर का छप्पर हटाया गया. दोनों के शव मिट्टी के बीच फंसे थे. घर के अंदर रखा गैस सिलेंडर सुरक्षित है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा यही की पाइप में लीकेज होने से आग भड़की होगी. परिजनों ने बताया की अक्सर चूल्हे पर खाना बनता था. इमरजेंसी के लिए सिलेंडर रखा था इस सिलेंडर को बीते दिन ही भरवाया गया था.

कमरे के दोनों दरवाजे बंद थे
महिला घर के जिस कमरे में खाना बना रही थी, उसके दोनों दरवाजे बंद थे. जिससे मां-बेटे कमरे के अंदर फंस गए. अचानक से उठे धुएं के कारण गेट तक नहीं पहुंच पाई. इसी बीच आग की लपटे तेजी से उठी व कच्चे घर के छप्पर में आग फैल गई. पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है. साथ ही फोरेंसिक टीम से घटना की बारीकी से जांच कराई जा रही है.

रतलाम: दुष्कर्म का आरोपी जयस नेता गिरफ्तार, हंसते हुए बोला केस और चुनाव दोनों जीतूंगा

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते