अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

कोहरा बना जानलेवा: बस-डंपर की आमने सामने से टक्कर, डंपर चालक की दर्दनाक मौत

Ashok Nagar Accident: अशोकनगर में सोमवार की सुबह घने कोहरे की वजह से बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई और बस का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा रह गया. बस ड्राइवर को दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. इस […]
Updated At: Jan 23, 2023 16:54 PM
Fog becomes fatal Bus-dumper collided dumper driver painful death Ashoknagar News Accident

Ashok Nagar Accident: अशोकनगर में सोमवार की सुबह घने कोहरे की वजह से बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई और बस का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा रह गया. बस ड्राइवर को दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. इस हादसे में 15 से 20 लोगों चोटे आई हैं. घायलों को नजदीकी चंदेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं, बस ड्राइवर को रेफर कर दिया गया है.

बता दें कि बस जयपुर से यूपी के ललितपुर जा रही थी. शादी के कार्यक्रम से लौट रहे थे बस यात्री. देर से प्रशासन की मदद पहुंची है. दुर्घटना सुबह 8 बजे की बताई जा रही है. बस और डंपर की टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और बस ड्राइवर बस की स्टेयरिंग में फंस गया, स्थानीय लोगों ने घंटों की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला. घटना का कारण घना तेज कोहरा बताया जा रहा है.

Ashok nagar Accident
तस्वीर: विजय मीणा, एमपी तक

डंपर चालक की बॉडी केबिन में फंसी थी
घटना चंदेरी से 10 किलोमीटर आगे नयाखेड़ा गांव के पास हुई. बस जयपुर से ललितपुर शादी समारोह से लौट रही थी. लोगों का आरोप है कि प्रशासन को काफी देर तक फोन लगाने के बाद भी नहीं पहुंचा, घटनास्थल पर एंबुलेंस के आने में भी काफी देरी हुई. डंपर चालक की बॉडी भी डंपर की केबिन में बुरी तरह फंसी हुई थी. वहीं बस ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और इसके लिए आगे से शीशे तोड़ने पड़े, तब जाकर बॉडी को बाहर निकाला जा सका.

रेलवे कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों को मारकर घर में ही दफनाया, 2 माह बाद सनसनीखेज खुलासा

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में