मुख्य खबरें राजनीति

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान, सिंधिया के ट्वीट पर बोले- मुझे तोपों की जरूरत नहीं

Kamlnath on Jyotiraditya Scindia: जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा बयान देकर राजनीति गरमा दी है. कमलनाथ ने सिंधिया के ट्वीट के जवाब पर कहा कि मुझे पूछा गया था कि कांग्रेस के बड़े तोप चले गए हैं. मैंने कहा मुझे तोपों की जरूरत है. जनता मेरी 15 माह […]
Updated At: Jan 21, 2023 14:31 PM
Kamalnath Jyotiraditya scindia jabalpur news shivraj singh chauhan

Kamlnath on Jyotiraditya Scindia: जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा बयान देकर राजनीति गरमा दी है. कमलनाथ ने सिंधिया के ट्वीट के जवाब पर कहा कि मुझे पूछा गया था कि कांग्रेस के बड़े तोप चले गए हैं. मैंने कहा मुझे तोपों की जरूरत है. जनता मेरी 15 माह की सरकार को याद कर रही है.

कमलनाथ यहीं नहीं रुके, उन्होंने CM शिवराज के जबलपुर दौरे पर तंज मारते हुए कहा कि चुनाव के 7 माह पहले सीएम को महकौशल याद आया है. ये सब चुनावी नाटक नौटंकी है. बीजेपी की विकास यात्रा फ़्रॉड यात्रा है. बीजेपी आख़िरी 7 महीने में जनता को गुमराह करना चाहती है.

नया साल नई सरकार के नारे पर बोले कमलनाथ
मुझे प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है. जनता सच्चाई का साथ देकर प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेगी. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नर्मदा घाट में पूजन कहा कि भाजपा ने धर्म का ठेका नहीं लिया है. हम धार्मिक हैं, लेकिन पब्लिसिटी नहीं करते. हम अपनी भावनाओं को सियासी मुद्दा नहीं बनाते है. बीजेपी सिर्फ धर्म के आधार पर राजनीति करना चाहती है. मैंने अपनी भावनाओं से सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनवाया है. मेरा सौभाग्य है कि आज नर्मदा पूजन का अवसर मिला.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में